दुखद! सेना के मेजर ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस
दुखद! सेना के मेजर ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक शिविर में सेना के 29 साल के मेजर ने कथित रूप से अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मार ली. रविवार को अफसरों ने यह खबर दी. अफसरों ने बताया कि दिल्ली के निवासी मेजर परविंदर सिंह शनिवार रात बनिहाल के खारी क्षेत्र के महूबल में शिविर के भीतर अपने आवासीय क्वार्टर में थे तथा उसी वक़्त उन्होंने ए के राइफल से कथित रूप से स्वयं को गोली मार ली.

उन्होंने बताया कि अफसर हाल ही में कंपनी कमांडर के तौर पर शिविर से जुड़े थे. अफसरों ने बताया कि अफसर के इस कदम उठाने के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है. जम्मू कश्मीर में अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों एवं दहशतगर्दो के बीच चली मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. कश्मीर पुलिस ने इस बात की खबर दी. दरअसल अवंतीपोरा के बरागाम क्षेत्र में दहशतगर्दो के छिपने की खबर मिली थी, जिसके पश्चात् पुलिस और सेना वहां पहुंची तो दहशतगर्दो ने गोलीबारी आरम्भ कर दी. इसके पश्चात् मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया गया है.

वही इससे पहले हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के गुलशन चौक में दहशतगर्दो ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था. इस हमले में दो सैनिक शहीद हो गए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, आतंकी हमले में मोहम्मद सुल्तान एवं फैयाज अहमद घायल हो गए. तत्पश्चात, दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि दहशतगर्दो की तलाशी के लिए क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है.

PUBG Battlegrounds खेलने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेगी ये सुविधा

इटली से चंडीगढ़ आए युवक में मिला कोरोना का नया वेरिएंट, लोगों में मचा हड़कंप

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, अब हफ्ते में 5 दिन चलेगी ये ट्रैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -