भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, अब हफ्ते में 5 दिन चलेगी ये ट्रैन
भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, अब हफ्ते में 5 दिन चलेगी ये ट्रैन
Share:

नई दिल्ली: अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद रूट पर भारतीय रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) ने तेजस एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 82901/82902) के फेरों को बढ़ाने का निर्णय लिया किया है। भारतीय रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) के अनुसार, 22 दिसंबर से ये तेजस ट्रेन हफ्ते में 5 दिन चलेगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अहमदाबाद-मुंबई रूट पर तेजस एक्सप्रेस (Tejas Express) की सेवाएं 7 अगस्त, 2021 से कोरोना सुरक्षा नियमों के पालन के साथ फिर से आरम्भ की गई थीं। कोरोना सुरक्षा नियमों के कठोर पालन के साथ इस ट्रेन पर यात्रियों ने भारी विश्वास व्यक्त किया है। कोरोना समय में सर्वोत्तम स्वच्छता मानदंडों को बनाए रखने की वजह से यात्री तेजस एक्सप्रेस में यात्रा करना पसंद कर रहे हैं।

रेलवे के अनुसार, बुकिंग में सकारात्मक को देखते हुए तेजस एक्सप्रेस, जो वर्तमान में हफ्ते में चार दिन चल रही है, उसके फेरों में इजाफा किया जा रहा है। ये तेजस ट्रेन अब 22 दिसंबर से बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार तथा सोमवार मतलब हफ्ते में 5 दिन चलेगी। बता दे कि कोरोना महामारी के कारण रेलवे को भारी नुकसान भुगतना पड़ा है। 

इस आसान रेसिपी से 10 मिनट में बनाए साउथ इंडियन डोसा

ब्रेकफास्ट के लिए बेहतर हैं ये 5 साउथ इंडियन रेसिपी

देश की समृद्धि में बैंकों की बड़ी भूमिका: PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -