लालेंगमाविया भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर्स में से एक है: जमील
लालेंगमाविया भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर्स में से एक है: जमील
Share:

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने शनिवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में 2020-21 में बम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में टेबल-टॉपर्स मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, टीम ने आईएसएल में शीर्ष चार में प्रवेश किया। इस जीत के बाद, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के अंतरिम मुख्य कोच, खालिद जमील ने लालेंग्माविया की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर्स में से एक हैं।

मैच के बाद लालडेनमाविया, नॉर्थएस्ट यूनाइटेड के अंतरिम मुख्य कोच के रूप में लाउडिंगिया, "स्पष्ट रूप से, वह भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर में से एक हैं। मैं उन्हें कभी नहीं बताता कि क्या करना है। वह हमेशा बहुत ऊर्जा और एक ही लय के साथ खेलते हैं। यहां तक कि मेरे खेलने में भी। करियर, मैंने कभी उनके जैसा खिलाड़ी नहीं देखा। मुझे लगता है कि वह हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने आगे कहा, हमने उन्हें यह सोचकर खेला कि वे लीग में सबसे ऊपर हैं, इसलिए हर कोई प्रेरित था और जानता था कि यह एक आसान खेल नहीं होगा। हम जानते थे कि यह एक कठिन खेल होगा।

लालेंगमाविया के अलावा, उन्होंने ब्राउन की भी प्रशंसा की। जमील ने कहा, "वह स्ट्राइकरों में से एक है जो कभी भी गोल के बारे में नहीं सोचता, बल्कि टीम जीतने के बारे में सोचता है। यह एक प्लस पॉइंट है।"

रियल कश्मीर एफसी गोकुलम ने केरल एफसी के खिलाफ खेला गोल रहित ड्रॉ

विराट कोहली की जर्सी पहनी नज़र आई डेविड वार्नर की बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर

माथियास बो के अनुभव से हमारे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी: BAI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -