माथियास बो के अनुभव से हमारे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी: BAI
माथियास बो के अनुभव से हमारे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी: BAI
Share:

बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) ने ओलंपिक रजत पदक विजेता माथियास बोए को कोचिंग लाइन में शामिल करने का स्वागत किया है। टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम (TOPS) ने शुक्रवार को भारत के बैडमिंटन खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात विकसराज रांकीरेड्डी के डेनमार्क के बो में रोप-वे को ओलंपिक के लिए रन-अप में प्रशिक्षित करने के अनुरोध को मंजूरी दे दी।

बीएआई के सचिव अजय सिंह ने उनका स्वागत किया और कहा कि उनके अनुभव से हमारे खिलाड़ियों को बहुत जरूरी मार्गदर्शन मिलेगा। उन्होंने कहा, "BAI भारतीय युगल टीम के लिए ओलंपिक पदक विजेता माथियास बो के कोच के रूप में स्वागत करता है। वह एक चैंपियन खिलाड़ी रहा है और अपने समय के दौरान कई डेनिश शटलर का उल्लेख किया है। वह PBL में भी खेल चुका है और उसने भारतीय शटलरों को देखा है। करीबी तिमाहियों। थाईलैंड में हाल ही में संपन्न एशियाई पैर में भारतीय युगल खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन था और हमें विश्वास है कि बोए के मूल्यवान अनुभव और खेल की समझ हमारे खिलाड़ियों को बहुत आवश्यक मार्गदर्शन में मदद करेगी। "

अश्विनी पोनप्पा और अश्विनी पोनप्पा-सिक्की रेड्डी के तहत समर्थित युगल टीम की सहायता करेगा। रैंकिरेड्डी और शेट्टी वर्तमान में टोक्यो में रेस में नौवें स्थान पर हैं, जिसमें 16 जोड़े हैं। 

रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के खुले भाग, टॉप-10 में शामिल हुए इतने भारतीय खिलाड़ी

इंडियन सुपर लीग में इतिहास रचने की कगार पर पहुंची मुंबई सिटी एफसी

IND VS ENG: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दिया मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -