विराट कोहली की जर्सी पहनी नज़र आई डेविड वार्नर की बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर
विराट कोहली की जर्सी पहनी नज़र आई डेविड वार्नर की बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बैट्समैन डेविड वार्नर की बेटी इंडी रे भारत के कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी प्रशंसक है। वॉर्नर ने शनिवार को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उनकी बेटी को कोहली की टेस्ट जर्सी पहने नज़र आ रही है। इंडी यह जर्सी पहने बेहद खुश दिख रही है। वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, "मुझे पता है कि हमने सीरीज गंवा दी है, किन्तु हमारे यहां एक बहुत ही खुशमिजाज लड़की है। धन्यवाद विराट.कोहली फॉर योर प्ले जर्सी, इंडी इसे प्यार करती है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में भी विराट कोहली की जबरदस्त फैन फालोइंग है। नवंबर में, एक रेडियो चैट शो में वार्नर की पत्नी कैंडिस ने खुलासा किया था कि उनकी दूसरे नंबर की बेटी कोहली की बहुत बड़ी फैन है। ट्रिपल एम सिडनी रेडियो स्टेशन से बात करते हुए, कैंडिस ने कहा था की, "हम बैकयार्ड में क्रिकेट खेलते हैं। मजे की बात तो यह है कि मेरी बेटियां कभी-कभी वार्नर बनकर बैटिंग करती हैं, कभी-कभी वे फिंच (एरोन फिंच) बन जाती हैं, मगर मेरी बीच वाली बेटी हमेशा विराट कोहली बनना चाहती है। मैं मजाक नहीं कर रही हूं, उसका फेवरेट प्लेयर विराट कोहली है।'

विराट की फैन होने के कारण कोहली ने अपनी साइन की हुई जर्सी वार्नर की बेटी इंडि को तोहफे में दी थी। वहीं टीम इंडिया की तरफ से स्टैंड-इन कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन को ऑस्ट्रेलिया के लिए 100 टेस्ट खेलने के लिए हस्ताक्षरित जर्सी गिफ्ट की थी।

माथियास बो के अनुभव से हमारे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी: BAI

रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के खुले भाग, टॉप-10 में शामिल हुए इतने भारतीय खिलाड़ी

इंडियन सुपर लीग में इतिहास रचने की कगार पर पहुंची मुंबई सिटी एफसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -