रियल कश्मीर एफसी गोकुलम ने केरल एफसी के खिलाफ खेला गोल रहित ड्रॉ
रियल कश्मीर एफसी गोकुलम ने केरल एफसी के खिलाफ खेला गोल रहित ड्रॉ
Share:

रियल कश्मीर एफसी ने शनिवार को कल्याणी स्टेडियम में गोकुलम केरल एफसी के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। कश्मीर आई-लीग 2020-21 में दूसरे और जाने के अवसर का लाभ उठाने में विफल रहा। इस ड्रॉ के बाद, गोकुलम केरल एफसी के पांच मैचों के बाद सात अंक हैं, जबकि रियल कश्मीर चार मैचों के बाद छह अंकों के साथ पीछे है।

गोकुलम केरल एफसी ने मैच की शुरुआत में खेल को रियल कश्मीर एफसी के लिए लाया। केरल हमले में नेतृत्व और प्रतिबद्ध निकायों की तलाश कर रहा था। यद्यपि उन्हें मेसन रॉबर्टसन की अगुवाई में रियल कश्मीर की कॉम्पैक्ट डिफेंस द्वारा रद्द कर दिया गया था, लेकिन मैच की प्रगति के दौरान हमलावर गति ने उन्हें आत्मविश्वास दिया। हालांकि, 11 वें मिनट में, सीना राल्ते ने लुकमान एडेफेमी के लिए एक स्वादिष्ट क्रॉस जारी किया, जो बॉक्स के अंदर उछालने के लिए इंतजार कर रहा था। क्रॉस ने नाइजीरियाई बूट के साथ कम से कम संपर्क अर्जित किया, हालांकि यह गोल के सामने चमक गया और दूसरे फ्लैक के पार वापस चला गया।

अंतिम मिनटों में, दोनों टीमों ने कॉम्पैक्ट रूप से बचाव किया और गेंद के पीछे के शरीर के साथ, संभावना दुर्लभ हो गई। गोकुलम में अधिक कब्जे थे, लेकिन टीम मैच जीतने के लिए एक लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी।

विराट कोहली की जर्सी पहनी नज़र आई डेविड वार्नर की बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर

माथियास बो के अनुभव से हमारे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी: BAI

रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के खुले भाग, टॉप-10 में शामिल हुए इतने भारतीय खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -