बलात्कारी से बदला लेने के लिए ड्राइवर ने महिला की ले ली जान
बलात्कारी से बदला लेने के लिए ड्राइवर ने महिला की ले ली जान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के जामिया इलाके में एक महिला पर गोली मारकर घायल करने वाले आरोपियों का खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है. इन आरोपियों के दुश्मन ने पहले महिला की बेटी के साथ रेप किया था. जिसका फायदा बलात्कारी के दुश्मनो ने उठाया और महिला को जान से मारने की कोशिश की. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस जुर्म की कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नही है. आरोपी ने जिस महिला को गोली मारी थी. उस आरोपी के दुश्मन ने महिला की नाबालिग बेटी के साथ रेप किया था. हाल की पुलिस ने उन आरोपियों के खिलाफ केश दर्ज उनकी तफ्तीश में जुट गई है . जानकारी के मुताबिक, बस इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी के  दुश्मनों ने एक सनसनीखेज साजिश रच डाली. इस मामले में पहले पकड़ा गया एक आरोपी जो कभी पूर्व राज्य सभा सांसद का ड्राइवर था, उसका बलात्कारी से प्रॉपर्टी पर विवाद था. ड्राइवर आरोपी ने प्लान बनाया कि यदि रेप पीड़िता या उसकी मां पर हमला किया जाए, तो शक बलात्कारी पर जाएगा.

वही उस साजिश के तहत  ड्राइवर आरोपी ने अपने साथियो के साथ मिलकर नाबालिग पीड़िता की मां को जान से मारने का प्लान बनाया. इसी प्लान के तहत जामिया इलाके में महिला को गोली मारी गई, लेकिन महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और उसकी जान बच गई. इसके बाद ही सनसनीखेज साजिश का खुलासा हुआ और सभी आरोपी पकड़ लिए गए.

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के...

शिकायत करने पर महिला के साथ हुआ 3...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -