नोट बदलने के लिए कतार में लगे बुजुर्ग की मौत
नोट बदलने के लिए कतार में लगे बुजुर्ग की मौत
Share:

सागर : देशभर मेें 500 रूपए और 1000 रूपए के नोटों को नए नोटोें से बदलने के लिए लोग कतार में लगे हुए हैं। हालात ये हैं कि कई स्थानों पर भीड़ बहुत अधिक है। बैंक्स के एटीएम पर भी लोगों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। मगर कुछ स्थानों पर कतार में लगे लोगों के बीच अफरा-तफरी मची हुई है। मध्यप्रदेश में तो एक स्थान पर नोट बदलने के लिए कतार में लगे बुजुर्ग की मौत हो गई।

दरअसल 69 वर्ष के ये बुजुर्ग व्यक्ति घंटों लाईन में लगे थे। ऐसे में तेज धूप में लाईन में लगने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक बुजुर्ग की पहचान विनोद पांडे 69 वर्ष निवासी सागर के तौर पर हुई है। दरअसल पांडे यूनियन बैंक की मकरोनिया शाखा में अपने पास मौजूद पुराने नोटों को बदलने के लिए आए थे। इसी दौरान पांडे देर तक कतार में लगे रहे।

पांडे अचानक असंतुलित होकर गिर पड़े उन्हें दिल का दौरान पड़ा। काफी देर तक कोई एंबुलेंस बैंक परिसर में नहीं पहुंची, ऐसे मेें उपचार न मिलने के कारण विनोद पांडे की मौत हो गई। गौरतलब है कि देशभर में लोग एटीएम, बैंक्स मेें ट्रांजिक्शन्स के लिए लंबी कतारों में लोग लगे हुए हैं। ऐसे में लोगों को होने वाली परेशानी की बात भी कही जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -