शिकायत करने पर महिला के साथ हुआ 3 महीने तक गैंगरेप
शिकायत करने पर महिला के साथ हुआ 3  महीने तक गैंगरेप
Share:

महाराष्ट्र : महारष्ट्र के थाने के पास ही तीन महीने तक एक नोकरानी गैंगरेप की शिकार होती रही और पुलिस को कानो कान खबर भी नही लगी. वही जब पीड़िता ने थाने जाकर अपनी आपबीती पुलिस को बताई तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376डी, 342, 506 (2) और 34 के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों को तलाश कर रही है.  

बता दे कि नौकरानी ने उल्हासनगर स्थित आरोपी के घर पर देखा कि महिला घर के ही किसी और के मर्ज के साथ आपत्तिजनक अवस्था में है. उसके  बाद नोकरानी ने महिला के पति से जाकर उसकी शिकायत कर दी थी. जिससे बाद घर के सदसय उस महिला से नाराज हो गए और इस बात पर गुसाई 4 आरोपियों ने नोकरानी को पकड़कर उसके साथ तीन महीने तक गैंगरेप किया.     

वही आरोपियों ने पीड़िता को किसी से कुछ भी ना कहने की बात कही और कहा की अगर किसी से कुछ भी बोला तो इसका परिणाम अच्छा नही होगा और उसे 3 महीने तक अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. वही इन सबसे परेशान पीड़िता ने जैसे तैसे हिम्मत दिखाई और थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर में जाकर दबिश दी और एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की पूछताछ कर रही है.  

दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट नही विदेशी रेप पीड़िता

दोस्त ने घर बुलाकर किया गैंगरेप

हैवान पति की घिनोनी हरकत : दोस्तों के...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -