डैनियल क्रेग हुए रिटायर, निर्माता ने कही ये बात
डैनियल क्रेग हुए रिटायर, निर्माता ने कही ये बात
Share:

जेम्स बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग के सेवानिवृत्त होने से प्रशंसक परेशान हैं। निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर प्रबल किया है कि डेनियल क्रेग अपनी आखिरी बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई (भले ही उन्होंने अनगिनत बार कहा हो) के बाद एजेंट 007 के रूप में वापस नहीं आएंगे। "हम इस फिल्म को एक क्लासिक बॉन्ड फिल्म मानते हैं लेकिन एक आधुनिक मोड़ के साथ," निर्माता बारबरा ब्रोकोली ने नए जेम्स बॉन्ड पॉडकास्ट पर कहा। उन्होंने कहा, "यह वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि यह पांचवां और अंतिम है जो डैनियल क्रेग करने जा रहा है, इसलिए यह सब कुछ है जो उनके चरित्र के चित्रण के माध्यम से हुआ है और यह सभी कहानियों को पूरा करता है। यह एक बहुत ही शानदार फिल्म है, मुझे कहना है।

पिछले कुछ महीनों से, बिना खोले, कई नाम मताधिकार में क्रेग के संभावित प्रतिस्थापन के लिए सुर्खियां बना रहे हैं। जिस अभिनेता ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो थे इदरीस एल्बा। फोब्स एंड शॉ अभिनेता ने भी एक गंभीर ट्वीट के साथ अटकलों को हवा दी लेकिन अफवाहों को बंद कर दिया। एक और अभिनेता जिसने जेम्स बॉन्ड के लिए ध्यान आकर्षित किया है वह है हेनरी कैविल।

अभिनेता ने, मेन्स हेल्थ के साथ एक साक्षात्कार में, भूमिका के लिए ऑडिशन के बारे में वर्षों पहले बताया था, लेकिन कटौती नहीं कर सका। लेकिन उन्होंने किरदार निभाने में अपनी रुचि व्यक्त की। "मुझे लगता है कि डैनियल - क्षमा करें, श्री क्रेग - ने बॉन्ड होने का एक अविश्वसनीय काम किया है। और अगर यह वास्तव में उसका आखिरी काम है, तो खेल का मैदान खुला है। अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है, लेकिन हम देखेंगे कि क्या होता है। यह एक शानदार मजेदार भूमिका होगी।

नस्लवाद पर प्रिंस हैरी ने कही ये बात

निकी मिनाज ने दिया बच्चे को जन्म

विक्टोरिया बेकहम ने स्पाइस गर्ल्स को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -