निकी मिनाज ने दिया बच्चे को जन्म
निकी मिनाज ने दिया बच्चे को जन्म
Share:

पहली बार मां बनने पर हॉलीवुड की बधाईयां नी मिनाज के इर्द-गिर्द घूम रही हैं। रैपर निकी मिनाज ने एक बच्चे को जन्म दिया है। 37 वर्षीय रैपर और उनके पति केनेथ पेटी ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया, एक स्रोत ने एक प्रमुख दैनिक को बताया। निकी और केनेथ ने सबसे पहले सितंबर में कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच गर्भावस्था की घोषणा की। दंपति ने बुधवार (30 सितंबर) को लॉस एंजिल्स में अपने बच्चे का स्वागत किया, लेकिन इस समय, बच्चे का नाम और लिंग सार्वजनिक नहीं है।

अनवर्स के लिए, अगस्त में यह बताया गया था कि स्वल्ला स्टार निकी के पति केनेथ पेटी, जो एक पंजीकृत यौन अपराधी हैं, ने एक न्यायाधीश से अपनी शर्तों को बदलने के लिए याचिका दायर की ताकि वह अपने बच्चे के जन्म में भाग ले सकें यदि यह उनके कर्फ्यू के घंटों के बाहर होता है। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, केनेथ ने भी अपने मैनेजर के रूप में निकी के साथ व्यापारिक यात्राओं पर जाने में सक्षम होने का आग्रह किया। उन्होंने अदालत के दस्तावेजों में यह भी कहा कि अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय और प्रेट्रियल सर्विसेज कार्यालय उनके अनुरोधों के खिलाफ नहीं हैं।

“एक यौन अपराधी के रूप में केनेथ की स्थिति 1995 में न्यूयॉर्क से पहली डिग्री के बलात्कार के लिए दोषी ठहराया गया। पेटी ने यौन अपराधी के रूप में पंजीकरण करने में विफल रहने का दोषी माना, और हाल ही में एक न्यायाधीश ने उसे वेब सर्फ करने की अनुमति दी। अब, केनेथ के जज के साथ 2-फॉर -2 जाने की उम्मीद है, “एक प्रमुख दैनिक ने उस समय की सूचना दी।

विक्टोरिया बेकहम ने स्पाइस गर्ल्स को लेकर कही ये बात

जेनिफर लोपेज को पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार से नवाजा जाएगा

काकर्नी कार्दशियन और किरिस जेनर के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -