नस्लवाद पर प्रिंस हैरी ने कही ये बात
नस्लवाद पर प्रिंस हैरी ने कही ये बात
Share:

शाही परिवार के प्रिंस हैरी और मेगन ने काफी चर्चाएं बटोरी हैं। वह हाल ही में कैसे नस्लवादी वह सोचता है कि ब्रिटेन के देश के बारे में बात की थी। मेगन मार्कल के बगल में बोलते हुए, दंपति ने शाम के मानक के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में ' संरचनात्मक नस्लवाद ' और अंतर के साथ ब्रिटेन की समस्याओं पर चर्चा की। जब वह राजकुमार के कारणों और ब्रिटेन में अपने दिल के करीब लोगों के साथ संबंधों को बनाए रखने की क्षमता के बारे में पूछा गया था, हैरी जवाब दिया: "यह कोई फर्क नहीं पड़ता, जहां दुनिया में हम गया है" के रूप में उंहोंने बताया कि कैसे शाही जोड़ी संगठनों और दान के साथ संपर्क में रखा गया है "as much as humanly possible"।

साक्षात्कार के माध्यम से, ड्यूक और रानी प्रकाशन के साथ सेना में शामिल हो गए काले इतिहास महीने अगले जनरल trailblazers की अपनी सूची प्रकट-पूर्वाग्रह और ब्रिटिश समाज के लिए उनके सकारात्मक योगदान को चुनौती देने के लिए मांयता प्राप्त है। हैरी, 36 जो सिंहासन के लिए लाइन में छठे है, ब्रिटेन में विविधता के मुद्दे पर बात की और BAME समुदायों से लोगों के लिए संभावनाओं की कमी के लिए अपनी उत्तेजना वर्णित के बाद से वह अपनी द्वि नस्लीय पत्नी से मुलाकात की।

ड्यूक ने जवाब दिया: "क्योंकि मैं मुद्दों के इतने सारे और ब्रिटेन के भीतर और भी विश्व स्तर पर के रूप में अच्छी तरह से समस्याओं के कई के बारे में पता नहीं था। मैंने सोचा कि मैंने किया था, लेकिन मैं नहीं था। उसने आगे कहा: "तुम जानते हो जब आप अपने बच्चों के साथ एक दुकान में जाते हैं और आप केवल सफेद गुड़िया देखते हैं, क्या आपको भी लगता है: ' यह अजीब है, वहां एक काली गुड़िया नहीं है? मैं उपयोग करें कि जहां हम सफेद लोगों के रूप में हम हमेशा क्या यह एक अलग रंग की त्वचा के किसी और के लिए की तरह होना चाहिए की जागरूकता नहीं है की सिर्फ एक उदाहरण के रूप में, काले रंग की त्वचा की, एक ही स्थिति में हो के रूप में हम कर रहे है जहां दुनिया है कि हम जानते है कि सफेद लोगों के लिए सफेद लोगों द्वारा बनाया गया है। "

निकी मिनाज ने दिया बच्चे को जन्म

विक्टोरिया बेकहम ने स्पाइस गर्ल्स को लेकर कही ये बात

जेनिफर लोपेज को पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार से नवाजा जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -