विक्टोरिया बेकहम ने स्पाइस गर्ल्स को लेकर कही ये बात
विक्टोरिया बेकहम ने स्पाइस गर्ल्स को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड स्टार विक्टोरिया आजकल चर्चाओं में बनी हुई हैं। लगभग 10 वर्षों के लिए, विक्टोरिया बेकहम को स्पाइस गर्ल्स में उनके उपनाम "पॉश स्पाइस" के आधार पर "पॉश" के रूप में जाना जाता है। विक्टोरिया को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया गया था, "मुझे 1996 में पॉश पत्रिका के शीर्ष के पीटर लोराइन और बाकी स्पाइस गर्ल्स के साथ दोपहर के भोजन के लिए पॉश नाम दिया गया था।" "मैं यह नहीं कह सकती कि यह मेरी पहली पसंद होगी, लेकिन अंततः यह मेरी शर्तों पर बढ़ा।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं युवा और शर्मीली थी, और पॉश होने से मुझे मेरी शैली और आत्मविश्वास, और मेरी आवाज खोजने में मदद मिली।" संदेश उसकी नई लाइन, पॉश लिपस्टिक के प्रचार में थी। "[पॉश लिपस्टिक] गहरा व्यक्तिगत है - लिपस्टिक ने मुझे हमेशा आत्मविश्वास दिया है जब मुझे इसकी आवश्यकता थी और जब मेरे पास पहले से ही अतिरिक्त मसाला था," उसने जवाब दिया। "प्रत्येक छाया एक विशिष्ट स्मृति से प्रेरित है, और जब तक क्षण मेरे अपने हो सकते हैं, ऊर्जा और भावना सभी द्वारा साझा की जाती है।"

पिछले महीने के अनकवर के लिए चर्चा थी कि लोकप्रिय ब्रिटिश लड़की बैंड अपनी 25 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए अपने प्रिय गीत वानाबे के संगीत वीडियो को फिर से बनाएगी। सितंबर में एक प्रमुख दैनिक ने बताया कि महिलाएं वीडियो को फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रही हैं, जिसे कोविद -19 के बाद लंदन के सेंट पैनक्रास में पूर्व मिडलैंड ग्रैंड होटल की सीढ़ी पर और उसके उत्सव की योजना को रद्द करने के लिए मजबूर किया गया था। हालांकि, यह कथित तौर पर "बहुत अधिक संभावना नहीं है" कि फैशन डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम शामिल होंगे, अगर रीशूट आगे बढ़ता है। Wannabe, जो 1996 में संगीत चार्ट में नंबर एक हिट था, समूह का सबसे अधिक बिकने वाला गीत था।

जेनिफर लोपेज को पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार से नवाजा जाएगा

काकर्नी कार्दशियन और किरिस जेनर के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

डोनाल्ड तीसरी बार बने पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -