जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर सज्जाद अफगानी ढेर, शोपियां एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकी
जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर सज्जाद अफगानी ढेर, शोपियां एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना आतंकवादियों का सफाया करने में लगी हुई है। सेना के जवान आतंकियों को उनकी सही जगह पर भेज रहे है। अब सेना ने आतंकवादियों के मंसूबों पर बड़ा हमला करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर आतंकवादी सज्जाद अफगानी को ढेर कर दिया है। सुरक्षा बलों से शोपियां में हुए एनकाउंटर में कुल दो आतंकवादी मारे गए हैं।

शोपियां के रावलपोरा इलाके में एनकाउंटर 13 मार्च को शुरू हो गई थी। इस अभियान के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया गया था, जिसके बाद दूसरे आतंकी का भी खात्मा कर दिया। एनकाउंटर में जेएम कमांडर आतंकवादी सज्जाद अफगानी को खत्म करने के लिए IGP कश्मीर ने शोपियां पुलिस और सुरक्षा बलों को बधाई दी है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर स्थल से यूबीएल शेल के साथ एक एके 47 राइफल और एक यूएसए राइफल एम -4 कार्बाइन बरामद की। एनकाउंटर में मरने वाले दोनों दशहतगर्द जैश-ए-मोहम्मद के थे। मारा गया कमांडर सज्जाद अफगानी नए युवाओं की भर्ती में शामिल था।

बता दें कि आतंकवादी के छिपे होने के खुफिया सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के रावलपोरा गांव में शनिवार की रात को ही घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया दिया था। इस दौरान जैसे ही जवान इलाकों को सील कर रहे थे, उस समय आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दी, जिसका फिर सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आंतकियों को ढेर कर दिया।

NID DAT 2021 आंसर की हुई अपडेट

JNU देशद्रोह केस: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए कन्हैया कुमार, 7 अप्रैल को चार्जशीट की स्क्रूटनी

सरकार बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रॉनिक्स Mfg के लिए PLI योजना का कर सकते है आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -