जय भानुशाली ने शेयर की अपनी बेटी तारा की क्यूट तस्वीरें, यहां देखे
जय भानुशाली ने शेयर की अपनी बेटी तारा की क्यूट तस्वीरें, यहां देखे
Share:

अपने चाहने वालों के लिए कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा की बहुत सारी ​तस्वीरें शेयर की थी. जो बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी. लोग नन्ही अनायरा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए और अब उसी तरह जय भानुशाली की नन्ही परी भी चर्चा में हैं.

इस अदाकारा को पसंद आयी आसिम-जैकलीन की केमिस्‍ट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जय भानुशाली और माही विज की बेटी का जन्म 2019 में हुआ और उन्होंने उसका नाम उन्होंने तारा रखा. तारा वाकई जय भानुशाली और माही विज की आंखों का तारा हैं. दोनों ही अपनी इस नन्ही जान को परियों की तरह रखते हैं.

कुमार सानू ने ऑडिशन देने आए प्रतियोगी को दिया अनोखा उपहार

एक विशेष साक्षात्कार में जय भानुशाली ने बताया था कि वह सुबह उठते ही सबसे पहले अपनी बिटिया का चेहरा देखते हैं और उसके बाद ही कोई काम शुरू करते हैं. माही विज और जय भानुशाली अक्सर इंस्टाग्राम पर नन्ही तारा की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले भी जे ने बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में बिटिया की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बिटिया के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया है. यहां वे तारा की सभी तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं. एक तरह से देखा जाए तो जय भानुशाली की नन्ही तारा इंस्टाग्राम स्टार है. तारा के अकाउंट पर 30 हजार फॉलोअर्स हैं. भानुशाली और माही के पहले से ही दो बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया था.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में होने वाली है इस नयी शख्स की एंट्री

KKK10 : खतरनाक टास्क के दौरान दर्द से चीखने लगीं अमृता

फैशन में सबको मात देती है टेलीविजन की ये बहुएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -