इस अदाकारा को पसंद आयी आसिम-जैकलीन की केमिस्‍ट्री
इस अदाकारा को पसंद आयी आसिम-जैकलीन की केमिस्‍ट्री
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस 13 के रनरअप रह चुके आसिम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस का अपकमिंग म्‍यूजिक वीडियो एल्‍बम अभी रिलीज भी नहीं हुआ कि उनकी ऑन-स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री लोगों को पसंद आने लगी है. इसके साथ ही जैकलीन सोशल मीडिया पर शूट‍िंग के बीटीएस वीडियोज और फोटोज साझा करती रहती हैं.वहीं आसिम संग उनकी फोटोज फैंस ही नहीं सेलेब्‍स को भी पसंद आ रही है. अभी हाल ही में उर्वशी रौतेला ने भी उनकी जोड़ी पर कमेंट किया है. उर्वशी रौतेला ने जैकलीन द्वारा शेयर फोटो पर कमेंट किया- 'क्‍यूट कपल.' लगता है उर्वशी को जैकलीन और आसिम की जोड़ी रास आ गई है.

 ऐसा बताया जा रहा है कि आसिम और जैकलीन एक होली म्‍यूजिक वीडियो एल्‍बम की शूट‍िंग के लिए एक साथ पेयर किए गए हैं. इसके साथ ही यह एल्‍बम 8 मार्च को रिलीज हो सकता है . इसके साथ ही सेट से दोनों की फोटोज अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. वहीं इस वीडियो एल्‍बम में जैकलीन का इंडियन गेटअप और आसिम का फॉर्मल लुक भी इंप्रेसिव है. इसके अलावा यदि बात की जाए जैकलीन संग आसिम के रिलेशन की तो आसिम पहले ही हिमांशी खुराना को दिल दे बैठे हैं. इसके साथ ही बिग बॉस 13 शो के दौरान आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया था. वहीं फिर शो के खत्‍म होने पर हिमांशी आसिम के परिवार से भी मिलीं. 

इसके साथ ही दोनों के रिलेशन को लेकर आसिम के भाई उमर रियाज ने बयान भी दिया था कि उन्‍हें इससे कोई परेशानी नहीं है. वहीं उमर ने यह भी कहा था कि हिमांशी और आसिम की यदि  शादी होती है तो उन्‍हें इससे कोई आपत्‍त‍ि नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें जैकलीन के अलावा आसिम हिमांशी खुराना के साथ भी एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस वीडियो की शूट‍िंग के लिए आसिम चंडीगढ़ में हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्‍हें हिमांशी के साथ चंडीगढ़ में लॉन्‍ग ड्राइव पर भी स्‍पॉट किया गया है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

'बिग बॉस में आने के बाद भी गुमनाम है यह कंटेस्टेंट

नागिन 4: शो में हो सकती है इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

पारस की इस दोस्त ने उठाया आकांक्षा के प्यार पर सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -