जगन रेड्डी ने क्षेत्रीय समन्वयकों, जिला पार्टी प्रमुखों की नियुक्ति की
जगन रेड्डी ने क्षेत्रीय समन्वयकों, जिला पार्टी प्रमुखों की नियुक्ति की
Share:

विजयवाड़ा: वाईएसआरसी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पिछले सप्ताह मंत्रिमंडल में फेरबदल और नए जिलों के गठन के बाद पार्टी जिला इकाई के अध्यक्षों और क्षेत्रीय समन्वयकों को नामित किया।

जैसा कि मुख्यमंत्री ने सभी 26 जिलों में पार्टी के निर्माण और 2024 के चुनावों के लिए कैडरों को तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया, कई पूर्व मंत्रियों को इन नौकरियों में नियुक्त किया गया था, जिन्हें पिछले कैबिनेट परिवर्तन में हटा दिया गया था। 

जगन मोहन रेड्डी ने पिछले तीन दिनों में पूर्व मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ जिला इकाई के अध्यक्षों के नामों को अंतिम रूप देने में बिताया था। पूर्व मंत्री बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी को कैबिनेट से बर्खास्त किए जाने के बाद नेल्लोर, प्रकाशम और बापटला में तीन जिलों के लिए क्षेत्रीय समन्वयक नामित किया गया है। पूर्व मंत्री पी. अनिल कुमार यादव को वाईएसआर कडप्पा और तिरुपति जिलों के लिए क्षेत्रीय समन्वयक (आरसी)  चुना गया है, जबकि पूर्व मंत्री कोडाली वेंकटेश्वर राव उर्फ नानी को गुंटूर और पलनाडू जिलों के लिए आरसी नामित किया गया है।

मारी राजशेखर को जगन मोहन रेड्डी ने एमएलसी सीट की पेशकश की थी, लेकिन यह कभी नहीं हुई। राजशेखर को अब एनटीआर और कृष्णा जिलों के लिए आरसी के रूप में चुना गया है। विशाखापत्तनम, अनाकापल्ली और अल्लूरी सीताराम राजू जिलों के लिए आरसी टीटीडी के अध्यक्ष वाई.वी. सुब्बा रेड्डी थे, जो सक्रिय राजनीति में फिर से प्रवेश करने का लक्ष्य रख रहे थे। मंत्री बोत्सा सत्यनारायण को श्रीकाकुलम, विजयनगरम और पार्वतीपुरम मन्यम जिलों के लिए आरसी नामित किया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी कल लोक प्रशासन में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार देंगे

जीप ने लॉन्च किया कम्पास का नया मॉडल, जानिए क्या है कीमत

तूफानी पारी की बदौलत 'ऑरेंज कैप' की दौड़ में डु प्लेसिस ने लगाई बड़ी छलांग, शीर्ष पर अब भी बटलर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -