तूफानी पारी की बदौलत 'ऑरेंज कैप' की दौड़ में डु प्लेसिस ने लगाई बड़ी छलांग, शीर्ष पर अब भी बटलर
तूफानी पारी की बदौलत 'ऑरेंज कैप' की दौड़ में डु प्लेसिस ने लगाई बड़ी छलांग, शीर्ष पर अब भी बटलर
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 96 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी की बदौलत डु प्लेसिस ने अब IPL 2022 ऑरेंज कैप की दौड़ में बड़ी छलांग लगाई है। डु प्लेसिस के 7 मैचों से 250 रन हो गए हैं और वह इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

राजस्थान रॉयल्स (RR) के सलामी बल्लेबाज़ जॉस बटलर (Jos Buttler) 6 मैचों में 375 रनों के साथ शीर्ष पर बने हुए हैं और ऑरेंज कैप उन्हीं के पास बरकरार है। बटलर ने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में इस सीजन का अपना दूसरा शतक ठोंका था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 30 रनों की पारी खेलने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

बता दें कि राहुल के 7 मैचों से 265 रन हो गए हैं। उनके अलावा कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर 7 मैचों में 236 रनों के साथ दूसरे से चौथे स्थान पर खिसक गए हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या भी पांच मैचों में 228 रनों के साथ एक स्थान के नुकसान के साथ पांचवें पायदान पर लुढ़क गए हैं।

 

लखनऊ की लगातार तीसरी हार से निराश हुए कप्तान राहुल, बताया कहाँ हुई चूक

एशियन चैंपियनशिप में ग्रीको रोमन पहलवानों ने अपने नाम किया 3 मेडल

Boston Marathon में 2012 के बाद केन्या ने बनाया अपना दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -