सुकेश को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई जैकलीन, यूजर्स बोले-
सुकेश को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई जैकलीन, यूजर्स बोले- "आपका बॉडीगार्ड उससे अच्छा है...."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की बीते कई दिनों कुछ फोटोज सामने आई थीं जिसमें वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ दिखाई दे रही थीं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब साझा की जा रही थीं. वायरल फोटोज को देखते हुए एक्ट्रेस ने देश की जनता से गुजारिश की थी कि वह एक्ट्रेस की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए उन फोटोज को आगे साझा न करें. जिसके उपरांत से अब जैकलीन का एक वीडियो सामने आ चुके है. वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज पैपराजी को पोज देती हुई नज़र आ रही है. वहीं उनके ठीक पीछे जैकलीन का बॉडीगार्ड दिखाई दे रहा है.

जैकलीन फर्नांडीस का वीडियो देख यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स: जैकलीन का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगा है. वीडियो देख कर यूजर्स जैकलीन से कहते नज़र आ रहे है कि सुकेश चंद्रशेखर से बेटर तो उनका बॉडीगार्ड दिखाई देता है.

तो किसी ने  बोला है कि जैकलीन आपका बॉडीगार्ड उससे अच्छा है. इसी के साथ ही जैकलीन को फिर से ट्रोल किया जा रहा है. एक ने बोला है- सुकेश किधर है भाई, दिख नहीं रहा. तो कोई बोला- पीआर वाकई काफी हार्ड वर्क कर रहा है. किसी ने लिखा- वाह डेमेज कंट्रोल करने की कोशिश. वायरल भयानी के इंस्टा से इस वीडियो को साझा किया गया है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि मीडिया पीआर के माध्यम से डैमेज कंट्रोल किया जा रहा है.

राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट

अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -