अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW
अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान की मां गौरी खान से खास गिफ्ट मिला है. अनन्या पांडे ने इंस्टा पर यूनीक आर्टवर्क  की तस्वीर साझा की है. जो उनकी घर की दीवार पर लगी है. इसे गौरी खान ने अनन्या पांडे को उपहार में दिया है. अनन्या पांडे ने गौरी खान को कहा शुक्रिया: इंस्टा पर इस आर्टवर्क की तस्वीर साझा कर अनन्या पांडे ने लिखा- थैंक्यू गौरी आंटी मेरे लिए ये बनाने के लिए. अनन्या पांडे को ये आर्टवर्क स्टनिंग और शानदार दिख रहा है. इस पोट्रेट के सामने उसी अंदाज में हेड पोज देते हुए अनन्या ने तस्वीर भी साझा की है . तस्वीर में अनन्या व्हाइट टॉप पहना हुआ है. उन्होंने हेयरबन बना रखा है. ये आर्टवर्क एक कलरफुल silhouette है जिसमें एक लेडी का चेहरा बना हुआ है. इसमें क्लासिक मूवीज के नाम पैचेस में अलग अलग कलर्स के साथ लिखे गए है. इसे बेहद खूबसूरती के साथ बनाया गया है. 

बेस्ट फ्रेंड हैं अनन्या पांडे और सुहाना खान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों स्टारकिड्स के पेरेंट्स भी आपस में अच्छा बॉन्ड साझा करते रहते है. सुहाना और अनन्या बचपन से मित्र हैं. सुहाना खान की मां गौरी खान से भी अनन्या के अच्छे रिलेशन हैं. चंकी पांडे शाहरुख खान के करीबी मित्रों में शामिल हैं. सुहाना, आर्यन अनन्या पांडे के करीबी मित्रों में शुमार हैं.

अनन्या पांडे और सुहाना खान के गेट टुगेदर की तस्वीरें हमेशा ही देखने को मिल रही है. दोनों मित्र साथ में बड़ी हुई हैं और अब अपने करियर पर फोकस करने में लगी हुई है. अनन्या फिल्मों में डेब्यू कर लिया है. जल्द ही सुहाना खान भी मूवीज में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है. अनन्या पांडे ने मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू कर लिया है. उनकी पिछली रिलीज खाली पीली थी. जिसमें वे ईशान खट्टर संग दिखाई दी थी. दोनों के रिलेशन में होने की अटकलें हैं.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’

हादसे का शिकार हुए फिल्म टार्ज़न के अभिनेता और उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -