राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट
राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट
Share:

अजय देवगन सोशल मीड‍िया पर खास सक्रीय नहीं रहते हैं. पर जब भी उनका पोस्ट आता है, अभिनेता कुछ ना कुछ खास साझा करते हुए दिखाई देते है. स्वामी विवेकानंद के जन्मद‍िन पर सेलिब्रेट किए जाने वाले राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय ने एक खास पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने खुद को ही एक स्पेशल नोट लिखा है. फर्क सिर्फ इतना है कि ये नोट 20 वर्ष के अजय देवगन के लिए 52 वर्ष के अजय देवगन ने लिखा है. 

खुद को खत लिखकर युवाओं को दी प्रेर‍णा: हम बता दें कि अजय लिखते हैं- 'Dear 20 year old me, अब तुम एक एक्टर के तौर पर इस विश्व में अपनी पहचान बनाने वाले हो...चलो सच्चाई का सामना कर रहे है, तुम्हें बहुत पीड़ादायक रिजेक्शंस भी मिलने वाले है, तुम यहां फिट होने की पूरी जोर लगाओगे लेक‍िन फेल होगे...खासकर, लोगों की निंदाएँ और शक बहुत मुश्क‍िल होते हैं, ये तुम्हें तुम्हारे ही सपनों पर प्रश्न करने को मजबूर कर देंगे. तुम जितना कामयाब नहीं होगे उससे  अधिक नाकाम होने लगोगे.' अजय के इस पोस्ट में ये विश्व की सच्चाई का एक पहलू है. अपने पोस्ट को जारी रखते हुए अजय ने 20 वर्ष के अजय को इन सब फेल‍ियर का मीठा नतीजा भी कहा है. 

वे आगे लिखते हैं 'लेक‍िल स्पॉयलर अलर्ट, ये सब वर्थ होने वाला है...क्योंक‍ि एक दिन धीरे धीरे तुम्हें एहसास होने वाला है, तुम जैसे हो वही तुम्हारी सबसे बड़ी शक्ति है. तो लड़खड़ाओं पर रुकना नहीं. दीवारों को आगे धकेलते रहो और विश्व की उम्मीदों को अपनी राह का रोड़ा न बनने दो. हमेशा ईमानदार रहो, हमेशा तुम तुम रहो. P.S. डांस करना सीख लो इससे आगे तक तुम्हें  सहायता मिलेगी. प्यार- एक बड़ा, समझदार और तुमसे बेहतर दिखने वाला तुम' 52 वर्षीय अजय देवगन का यह पोस्ट किसी भी युवा के लिए प्रेरणादायक होने वाला है. मंज‍िल पाने के लिए कई कठ‍िनाईयों का सामना करना पड़ता है, फिर कामयाबी आपके कदम भी चूमने लग जाएगी. अजय के इस पोस्ट पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हुए नज़र आ रहे है. किसी ने उन्हें प्रेरणा कहा है तो कोई खुद को अजय देवगन का बड़ा फैन. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -