कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर
Share:

फैशन, हिरोइन और कैलेंडर गर्ल जैसी सब्जेक्टिव मूवीज बनाने वाले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी की रिलीज को लेकर काफी सोच-विचार कर रहे हैं. उनके अनुसार कोरोना वायरस जैसी सिचुएशन में मामलों में भी बढ़ौतरी से शो बिज पर इसका सीधा प्रभाव पड़ सकता है. मधुर भंडारकर की मूवी ‘इंडिया लॉकडाउन’ (Indian Lockdown) मार्च या अप्रैल में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. लेकिन देश में बढ़ते कोविड के मामले चिंता का विषय बने हुए हैं. ऐसे में उनका कहना है कि वह तकरीबन 2 सप्ताहों से अपनी मूवी की रिलीज के बारे में विचार रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  मधुर भंडारकर ने इस बारें में बोला है कि - ‘अचानक ही दिल्ली में थिएटर्स बंद कर दिए गए है. जर्सी और बाकी और भी कई मूवीज थीं जो कि रिलीज के लिए लाइन में लगाई गई थीं. ऐसे में अब फिर से ये एक सेटबैक जैसा है. हम ये सोचने पर मजबूर हैं कि अब हम क्या करेंगे प्रश्न है कि क्या हमें OTT पर मूवीज रिलीज कर देनी चाहिए? मूवी सूर्यवंशी और पुष्पा को अच्छा स्टार्ट मिला था, सिनेमाघरों में लोग जा रहे थे, मूवीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.’

लॉकडाउन से परेशान फिल्ममेकर!: मधुर ने आगे बोला है कि- ‘रेस्टोरेंट, मंदिर और बाकी रिलीजियस प्लेस सभी कुछ खुल चुका है. लेकिन फिर अचानक से मूवी इंडस्ट्री के लिए ये बड़ा ब्रेक लग गया. आशा है कि धीरे-धीरे फिर से हम लोग ट्रैक पर आ सकते है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मधुर भंडारकर की मूवी इंडिया लॉकडाउन पहले लॉकडाउन पर आधारित है. मूवी में एक्टर प्रतीक बब्बर, आहना कुमरा और श्वेता बसु प्रसाद हैं. मधुर ने कहा कि फिलहाल हम अभी रिलीज को लेकर थोड़ा और सोच विचार करने में लगे हुए है. जब हमें सही रास्ता मिलेगा तो हम फिल्म रिलीज करने वाले है. हम इस बात पर भी ध्यान रखेंगे कि सामने कोई दूसरी बड़ी मूवी न हो जिससे कि क्लैश की स्थिती बने. हमें बहुत सारी चीजों को देखना होगा.

 

OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’

हादसे का शिकार हुए फिल्म टार्ज़न के अभिनेता और उनकी पत्नी

कोरोना ही नहीं बल्कि इस बीमारी से भी लड़ रही है स्वर कोकिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -