डीप नेक ड्रेस और शॉर्ट हेयर में कयामत ढाती हुई दिखाई दी ये अदाकारा
डीप नेक ड्रेस और शॉर्ट हेयर में कयामत ढाती हुई दिखाई दी ये अदाकारा
Share:

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस और मॉडल में से एक कही जाने वाली सयानी गुप्ता को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी फोटोज एक्टिंग और सोशल मीडिया पर सक्रियता को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है, बता दें कि सयानी गुप्ता ने अपनी पहचान बनाने के लिए दिन रात एक किया है, जिसके बाद उन्होंने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

सयानी गुप्ता वेब सीरीज की क्वीन भी कही जाती हैं। एक्टिंग के साथ साथ वो अपने फैशन सेंस से भी लाखों दिलों पर राज करती हुई दिखाई देती है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नया फोटोशूट साझा  किया है, जिसपर फैंस की निगाहें थमी की थमी रह गई है। इतना ही नहीं सयानी हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनका ट्रेडिशनल लुक भी कहर ढाता हुआ दिखाई देता है।

बता दें कि सयानी गुप्ता ने फोटोशूट में ग्रीन कलर का लहंगा कैरी कर रखा है। इसके साथ ही, उन्होंने लाइट मेंकअप से अपने लुक को पूरा कर रखा है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो सयानी गुप्ता इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -