बदल गया Thank God में अजय के किरदार का नाम
बदल गया Thank God में अजय के किरदार का नाम
Share:

बॉलीवुड में 'ओ माय गॉड' और 'पीके' जैसी धार्मिक मुद्दों पर बनी मूवीज के उपरांत अब जल्द ही बड़े पर्दे पर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड (Thank God)' रिलीज की जाने वाई है। मूवी में एक आदमी के पाप-पुण्य को लेकर कहानी दर्शाई जाने वाली है। हालांकि टीजर रिलीज होते ही अजय देवगन की ये मूवी विवादों में आ गई थी। इन विवादों के मध्य मेकर्स ने कुछ सुधार ही किए जा चुके है।

मेकर्स ने सुधारी अपनी भूल: 'थैंक गॉड' में अजय भगवान चित्रगुप्त की भूमिका में दिखाई दे रहे है, इस किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आपत्ति व्यक्त की थी इसके उपरांत मूवी मेकर्स ने इन किरदारों के नामों में सुधार करने का निर्णय कर दिया है। 

इस किरदार के नाम में हुआ बदलाव: 'थैंक गॉड' को डायरेक्टर इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है। इंद्र कुमार ने किए गए सुधारों को लेकर सूचना भी दी है। जब मूवी को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) के पास सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया तो इसमें कुछ परिवर्तन किए गए। मेकर्स ने चित्रगुप्त के नाम को बदलकर CG और यमराज को बदलकर वाईडी (YD) कर दिया है। वहीं आपत्ति व्यक्त कर दिए गए बिंदुओं को ध्यान में लाते हुए मेकर्स ने मूवी के कुछ सीन में भी कांट-छांट की है।

शर्वरी वाघ का बोल्ड लुक देख छूटे फैंस के पसीने

ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX

कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -