वरुण संग काम करने को बेकरार जैकलीन, कुली नंबर 1 के रीमेक में मिलेगा यह रोल !
वरुण संग काम करने को बेकरार जैकलीन, कुली नंबर 1 के रीमेक में मिलेगा यह रोल !
Share:

सुपरस्टार गोविंदा की कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की चर्चाजोर-शोर से चल रही है और इसमें वरुण धवन लीड रोल प्ले करेंगे. जबकि उनके उनके अपोजिट सारा अली खान करिश्मा कपूर के रोल में रहेगी. वहीं फिल्म में एक अन्य अहम रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी अब सामने आया है. वे रीमेक में सारा की बहन का रोल प्ले करेगी. 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फिल्म में सारा अली खान की बहन का रोल अदा करेगी वे इसके लिए काफी उत्सुक भी है. अगर बात बन पाती है तो वे फिल्म का हिस्सा बन जाएंगी. साथ ही बता दें कि अगर ऐसा होता है तो ये दूसरी दफा होगा जब वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म जुड़वां 2 में नजर एआई थी. जहां इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी सराहा गया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में गोविंदा से कुली नंबर 1 के रीमेक के बारे में प्रतिक्रिया मांगी थी. लेकिन गोविंदा इस सवाल से बचते नजर आए और गोविंदा अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब के लॉन्च इवेंट में यहां आए थे. जबकि इस दौरान किसी रिपोर्टर ने गोविंदा से कुली नंबर 1 का रीमेक बनने और वरुण धवन की कास्टिंग को लेकर सवाल किया था. इस पर उन्होंने तल्खी में कहा कि, "मैं यहां इवेंट में अपनी पब्लिसिटी के लिए आया हूं और ऐसे में यहां किसी और मूवी की पब्लिसिटी नहीं हो. 

 

'माँ की कसम' बॉलीवुड की फिल्मों के इन डायलॉग्स को सुनकर आपका मदर्स डे बन जाएगा स्पेशल

Mothers Day : यह है बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मॉम्स, कोई नहीं ले सकता इनकी जगह

फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत

Saaho के लिए ऐसे सीखी प्रभास ने हिंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -