फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत
फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिलहाल अपने डिजिटल डेब्यू की सबसे बड़ी घोषणा के बाद से व्यस्त हैं. जैकलीन डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं जिसके कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं. इसके अलावा अब अभिनेत्री एक लीडिंग मैगजीन के कवर पर अपनी मुस्कुराहट के साथ पिंक मैजिक बिखेरते हुए सुर्खियों में छाई हुई है. जी हाँ, हाल ही में जैकलीन ने फोटो शूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

आप देख सकते हैं इस फोटो में जैकलीन ने पिले रंग के इयरिंग के साथ गुलाबी रंग के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही है, जो इस चिलमिलाती गर्मी से बचने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. कुछ दिन पहले, जैकलिन फर्नांडीज अपनी आगामी थ्रिलर ड्रामा वेब श्रृंखला के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने वाली सबसे बड़ी व्यावसायिक अभिनेत्री बन गई है. इसके अलावा और विशाल प्रशंसको के आधार पर जैकलीन फर्नांडिस का नाम न केवल ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने की बढ़ती मांग में शामिल हो गया है, बल्कि जैकी ने वैश्विक मैप पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ दी है. ये कहना गलत नहीं है अब वो अपनी पहचान बढाती जा रही हैं. 

अपने चेहरे पर सकारात्मकता और मुस्कुराहट के साथ जैकलीन फर्नांडिस के इस हालिया कवर में वह सब है जो आपका दिन ओर अधिक खुशनुमा बना देगा. अपने नाम पर कई ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ जैकलीन फर्नांडिस एक कमर्शियल फ्रंट रनर होने के अलावा, सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में भी शुमार है. सोशल मीडिया पर जैकलीन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ब्रांड लगातार उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का प्रयास कर रहे हैं. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को पूरा हुआ एक साल

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ सैफ अली खान पगड़ी बाँधा लुक

रिलीज़ हुआ प्रभुदेवा-तमन्ना की हॉरर फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -