Saaho के लिए ऐसे सीखी प्रभास ने हिंदी
Saaho के लिए ऐसे सीखी प्रभास ने हिंदी
Share:

बाहुबली अभिनेता प्रभास ‘बाहुबली’ के बाद अगली बार ‘साहो’ में दिखाई देंगे. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. वहीं प्रभास के फैंस इस फिल्म के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म को तीन भाषाओं तेलगु, तमिल और हिंदी में शूट किया जा रहा है. आगे बता दें, ये Sci-Fi फिल्म उनकी आधिकारिक बॉलीवुड डेब्यू होगी. जैसा कि आप जानते ही हैं, प्रभास दक्षिण की भाषाओं में पारंगत हैं, लेकिन हिंदी सीखने में उनको कठिनाई का सामना करना पड़ा. इसलिए इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. 

साथ ही ये भी बता दें, वो हिंदी से परिचित है, पर फ्लूएंट तरीके से हिंदी बोल नहीं सकते. लेकिन भाषा की प्रॉब्लम प्रभास को रोक नहीं पायी हैं. क्यूंकि बाहुबली वो नेशनल हीरो जो बन चुके हैं. यानि आपको बता दें, फिल्म साहो के लिए प्रभास ने हिंदी सीखी है. इसके लिए उन्होंने मेहनत की और हिंदी सीखी ताकि फिल्म में कोई परेशानी ना आये. फिल्म के बारे प्रभास ने अपना अनुभव शेयर किया है. 

इस बारे में प्रभास का कहना है, “साहो अपनी कहानी और सेटिंग के साथ देश भर के दर्शकों को आकर्षित करेगी. ये कठिन है, हिंदी मेरी पहली भाषा नहीं है. तो, इसके लिए बहुत सारी तैयारी करनी पड़ी गई. मैं भाषा पढ़ और लिख सकता हूं, लेकिन हम घर पर हिंदी में बात नहीं करते हैं. मैंने इसके लिए बहुत सारे होमवर्क किए हैं और सोनी (मेरे शिक्षक) ने एक महीने से अधिक समय तक संवाद कक्षाएं संचालित की हैं. पहला शेड्यूल मेरे लिए कठिन था, लेकिन दूसरे से, यह बेहतर हो गया. मैं हिंदी में इसके लिए डबिंग करूंगा.” बता दें, ये एक्शन थ्रिलर, जिसमें श्रद्धा कपूर भी हैं, को अब तक हैदराबाद, मुंबई और अबू धाबी में शूट किया गया है. फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज़ की जाएगी.  

Saaho की खास शूटिंग के लिए श्रद्धा ने की नौसेना अधिकारियों से मुलाकात

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -