कोरोना पॉजिटिव मिले जैकलीन की टीम के दो मेंबर, जानिए क्या है एक्ट्रेस की रिपोर्ट
कोरोना पॉजिटिव मिले जैकलीन की टीम के दो मेंबर, जानिए क्या है एक्ट्रेस की रिपोर्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर एक बड़ी और बुरी खबर आई है. जी दरअसल उनके शूट क्रू के दो मेंबर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीँ एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. आप देख सकते हैं इस बारे में जानकारी खुद जैकलीन ने दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. अपने फैंस को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सब कुछ बताया है. इसके अलावा उन्होंने बीएमसी को भी शुक्रिया कहा है.

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में जैकलीन फर्रांडिस ने लिखा है, ''हम एक ब्रैंड के लिए शूट करने वाले थे. ऐसे में एहतियात के तौर पर क्रू के सभी मेंबर्स का कोरोना टेस्ट किया गया. मैं आपको बताना चाहूंती हूं कि दुर्भाग्य से शूट क्रू के दो लोग COVID-19 पॉजिटिव मिले हैं. हमने शूटिंग टाल दी है क्योंकि लोगों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है. दोनों संक्रमित मेंबर सेल्फ आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज किया जा रहा है. टीम के बाकी मेंबर और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं और और दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं. मैं बीएमसी के अधिकारियों को उनकी मदद और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस ने बीते दिनों ही महाराष्ट्र के दो गांव पाथर्डी और शकूर को गोद लिया है. जी दरअसल वह इन गांबों में रहने वाले 1500 से भी अधिक लोगों की देखभाल करने वाली हैं और वह भी तीन साल तक. वैसे जैकलीन के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही किक 2 में दिखाई देने वाली हैं. वैसे जैकलीन का यह सोचना है कि कुपोषण को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाए लेकिन यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें समय लग सकता है. वह इसपर काम कर रहीं हैं.

दिलीप कुमार ने खोया अपना दूसरा भाई, कोरोना से हुआ निधन

सुशांत के पिता के वकील ने बताई चौका देने वाली बातें

इन एक्टर्स को कंगना ने दिया ड्रग्स टेस्ट कराने का सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -