इन एक्टर्स को कंगना ने दिया ड्रग्स टेस्ट कराने का सुझाव
इन एक्टर्स को कंगना ने दिया ड्रग्स टेस्ट कराने का सुझाव
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने बॉलीवुड स्टार्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया हैं. ट्विटर पर अपने एक पोस्ट में अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कई सितारों का नाम लेकर सुझाव दिया कि उन्हें अपनी खून की जांच करवाना चाहिए कि वह ड्रग्स नहीं लेते, तथा इस बारे में उड़ रही अफवाहों का भंडाफोड़ होना चाहिए. कंगना ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी तथा विकी कौशल को अपने ब्लड नमूने देने के लिए कहा है.

कंगना रनोट ने कहा, 'मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी तथा विकी कौशल से ड्रग जांच के लिए अपने ब्लड के नमूने देने का अनुरोध करती हूं, ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का पर्दाफाश हो, ऐसा कर वे लाखों व्यक्तियों को प्रोत्साहित कर सकते हैं.' कंगना ने ट्विटर पर पोस्ट करते वक़्त देश के पीएम के दफ्तर को भी इसे टैग किया है.

वही कुछ दिन पूर्व कंगना ने ट्विटर पर दावा किया था कि उन्हें भी नशीला पदार्थ दिया गया है, 'मैं जब फिल्म उद्योग में नई थी, तथा जो मेरे शिक्षक बने थे, ने मेरे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया था. ऐसा वह मुझे पुलिस के समीप जाने से रोकने के लिए करते थे, जब मैं विजयी हुई, तथा मुझे सबसे लोकप्रिय फिल्म पार्टियों में जाने का अवसर प्राप्त हुआ, मेरा ड्रग्स, डेब्यूचरी और माफिया की हैरान करने वाली भयावह दुनिया से सामना हुआ.' बता दे की एक्ट्रेस आया दिन अपने बेबाक जवाबो के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है, वही उन्होंने एक बार फिर अपना निशाना बॉलीवुड स्टार्स पर साधा है.

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, जिसके जवाब में रवीना ने कही ये बात

रिया ने सुशांत की जिस बहन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता ने उसी को बनाया नॉमिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -