दिलीप कुमार ने खोया अपना दूसरा भाई, कोरोना से हुआ निधन
दिलीप कुमार ने खोया अपना दूसरा भाई, कोरोना से हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का भी निधन हो गया है. जी दरअसल बीते बुधवार रात को करीब 11 बजे एहसान का भी निधन हो गया है. आपको बता दें कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीँ उसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीँ पर उन्होंने अंतिम सांस ली है. जी दरअसल एहसान खान 90 साल के थे और उन्हें हृदय संबंधी बीमारियां, हाइपर टेंशन और अल्जाइमर जैसी बीमारियां भी थीं.

वैसे आपको याद ही होगा कि इससे पहले कोरोना के कारण ही दिलीप कुमार ने अपने छोटे भाई असलम खान को भी खोया था. आपको हम बता चुके हैं कि उनका निधन 21 अगस्त को हुआ था. असलम के बारे में बात करें तो उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप और इस्केमिक दिल की बीमारी थी. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि असलम खान और एहसान खान लीलावती अस्पताल में भर्ती थे और दोनों ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

वहीँ दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो ने बीते दिनों ही एहसान खान के लिए दुआएं मांगी थी और अपने फैंस से कहा था कि, ''यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि असलम भाई की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई. हमें वाकई नहीं मालूम कि इस गम का सामना कैसे करेंगे. अल्लाह उनकी रूह को सुकून दे. एहसान खान की हालत भी नाजुक बनी हुई है. एहसान भाई के लिए दुआ करें. वह आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे.'' वहीँ उनके फैंस ने भी उनकी दुआओं के बाद आमीन कहा था. फिलहाल दिलीप ने अपने दोनों भाइयों को खो दिया है.

IPL 2020: UAE में KKR के सामने आई बड़ी परेशानी, समझौता करने में जुटी टीम

सुशांत के पिता के वकील ने बताई चौका देने वाली बातें

हैक हुआ PM मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट, हैकर ने की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -