सुशांत के पिता के वकील ने बताई चौका देने वाली बातें
सुशांत के पिता के वकील ने बताई चौका देने वाली बातें
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके पिता के वकील विकास सिंह आए दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. अब बीते बुधवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस की FIR की मदद से परिवार पर उठाए जा रहे सवालों का जवाब दिया. जी दरअसल सुशांत के परिवार द्वारा मुंबई पुलिस की FIR में ये कहे जाने कि 'उनके बेटे ने सुसाइड किया है' का जवाब देते हुए विकास सिंह ने कहा कि, 'वो बयान मराठी में लिखे गए थे और परिवार को नहीं पता था कि क्या लिखा जा रहा है.' इसके आलावा आगे विकास सिंह ने यह भी कहा, "आप लोग अपने शब्द मेरे मुंह में डालने की कोशिश कर रहे हैं. जहां तक परिवार की बात है तो परिवार ने कभी भी इस तरह का बयान नहीं दिया है कि सुशांत ने आत्महत्या की है. ये बयान मुंबई पुलिस द्वारा मराठी में दर्ज किए गए थे."

आगे वह यह भी बोले, "परिवार ने इस बात का विरोध भी किया था कि प्लीज मराठी में मत लिखिए अगर आप चाहते हैं कि हम इस पर साइन करें. उन पर दबाव बनाया गया कि वो उस पर साइन करें." आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR के सामने आने के बाद ये सवाल उठ रहे थे कि क्या परिवार ने बयान बदला है.

इसी पर विकास सिंह ने बताया, "क्योंकि वो बयान मराठी में थे इसलिए उन्हें नहीं पता था कि उसमें क्या लिखा गया है. इसलिए मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकता हूं कि मुंबई पुलिस ने अपने बयान में क्या लिखा है. जिस तरह से ये घटनाएं हुई हैं उसके आधार पर परिवार को लगता है कि ये हत्या भी हो सकती है. हालांकि हम इसे जांच पर छोड़ रहे हैं." वैसे इस समय सुशांत केस की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है.

इन एक्टर्स को कंगना ने दिया ड्रग्स टेस्ट कराने का सुझाव

इस शख्स को डेट कर रही है नरगिस फाख़री, शेयर की ये शानदार तस्वीरें

एक कार एक्सीडेंट ने शक्ति कपूर का बदल दिया जीवन, आज है मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -