राजस्थानी रेगिस्तान की तपती गर्मी में दो दिन में शूट हुआ गाना ‘पानी पानी’

Jun 12 2021 10:11 AM
राजस्थानी रेगिस्तान की तपती गर्मी में दो दिन में शूट हुआ गाना ‘पानी पानी’

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को जीतने वाली जैकलीन फर्नांडीज आखिरी बार गाने पानी-पानी में नजर आईं हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इसी गाने को लेकर बात की। जैकलीन का कहना है कि उन्होंने राजस्थान की भीषण गर्मी में अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘पानी पानी’ के लिए दो दिनों तक शूटिंग की। जी दरअसल इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है। आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने बीते शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम कोलाज पोस्ट के साथ इस बात का खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

आप देख सकते हैं उनके द्वारा शेयर किया गया कोलाज पर्दे के पीछे के पलों का है। पानी-पानी गाना बादशाह द्वारा रचित और बादशाह और आस्था गिल द्वारा गाया गया गीत है और इसे बनाने के दौरान जो कुछ हुआ वह इस पोस्ट में नजर आ रहा है। अपने इस पोस्ट को शेयर कर जैकलीन ने कैप्शन के रूप में लिखा है, ''हमने राजस्थानी रेगिस्तानी गर्मी में 2 दिनों में हैशटैग पानीपानी की शूटिंग की लेकिन फिर भी इस टीम ने इसे इतना आसान बना दिया! लव यू दोस्तों।''

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि यह ट्रैक पिछले साल के विवादास्पद लेकिन लोकप्रिय ‘गेंदा फूल’ के बाद बादशाह और जैकलीन के बीच का दूसरा गाना है। इस गाने के शूट को जैसलमेर में सेट पर किया गया है। यह गाना 8 जून को रिलीज हुआ है और वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 26,161,055 बार देखा गया। इसी के साथ इसे 4।20 लाख लाइक्स हैं। अब भी इस गाने को देखने का दौर जारी है।

कुशाल टंडन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

धु-धु करके जलने लगा तीन मंजिला शोरूम, मौके पर पहुंची दमकल की 11 गाड़ियां

इस एक 'डर' के कारण कैरी मिनाती ने छोड़ डाली थी 12वीं की परीक्षा, फिर इस तरह हुए मशहूर