जैकलीन ने बिकिनी में दिखाया सब कुछ, फिगर से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस
जैकलीन ने बिकिनी में दिखाया सब कुछ, फिगर से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उससे कई ज्यादा वे हॉट भी हैं. यूं तो हिंदी सिनेमा में कई ऐसी हसीना हैं, जो कि अपनी हॉटनेस के लिए खूब जानी जाती हैं, हालांकि उन सब में से जैकलीन फर्नांडिस का अपना अलग ही रुतबा है. जैकलीन फर्नांडिस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव पाई जाती हैं और इस बीच थोड़ी देर पहले ही जैकलीन फर्नांडिस द्वारा अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक बेहद सेक्सी फोटो साझा किया गया है, जिसमें श्रीलंकाई मूल की अदाकारा जैकलीन अपने सेक्सी लुक से फैंस का मूड बनाने का काम कर रही है. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आते ही जैकलीन फर्नांडिस की यह फोटो काफी वायरल हो गई है. एक्ट्रेस जैकलीन द्वारा बॉलीवुड के अंदर अपनी अदाकारी और हॉट लुक के दम पर बहुत नाम भी कमाया गया है और ऐसे में गौर किया जाए जैकलीन के इस फोटो पर तो जैकलीन वाकई इस फोटो में काफी हॉट और सुंदर नजर आ रही है. उनका फिगर भी सदा की तरह कमाल का नजर आ रहा है. 

जैकलीन इस फोटो में टू पीस ब्लैक कलर की ड्रेस में नज़र आ रही है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस अपनी सेक्सी फिगर से सभी फैंस के होश भी उड़ा रही है. जबकि उन्होंने इस दौरान अपने हाथों में एक हैट पकड़कर रखा है, जो उनके लुक को चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

चुनाव की नजदीकियों के बीच नितिन गडकरी से 'मिले संजू बाबा'

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -