चुनाव की नजदीकियों के बीच नितिन गडकरी से 'मिले संजू बाबा'
चुनाव की नजदीकियों के बीच नितिन गडकरी से 'मिले संजू बाबा'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता में शुमार संजय दत्त (Sanjay Dutt) द्वारा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से रविवार को नागपुर में स्थित उनके निवास पर मुलाकात की गई है. नितिन से संजय दत्त की यह मुलाकात उस वक्त हुई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं. इस दौरान दोनों ही दिग्गज काफी खुश भी नज़र आए हैं. बता दें कि बीते दिनों ही संजय दत्त द्वारा इस बात को साफ कर दिया था कि वह फिर से राजनीति में वापसी करने नहीं जा रहे हैं. इससे पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर द्वारा यह दावा करते हुए कहा था कि संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस बयान के बाद ही संजय दत्त द्वारा इस तरह की किसी भी राजनीतिक कमिटमेंट से इनकार कर दिया गया था. संजय दत्त द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट में उन्होंने यह कहा था कि वे फिलहाल कोई भी पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं और महादेव जानकर उनके अच्छे दोस्त हैं. परिवार की तरह हैं. साथ ही संजय दत्त द्वाराअपने स्टेटमेंट में उन्हें उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए शुभकामनाएं भी दी गई थी. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता संजय जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्‍थानम (Prasthanam)' में नजर आएंगे. इस फिल्म को उनकी वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म 'प्रस्‍थानम' 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में संजू बाबा के साथ ही मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में होंगे. 

लगातार चार दिनों के बाद पेट्रोल-डीजल के दामों में मिली राहत, जानिए क्या है आज के रेट

सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्मों के बाद IIFA में भी नहीं चलेगा अर्जुन का जादू, कार्तिक ने छीन ली यह ख़ास जिम्मेदारी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -