सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'
सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'
Share:

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप जल्द ही फिल्म दबंग 3 में बतौर विलेन देखने को मिलेंगे. फिल्म में उनके और अभिनेता सलमान खान के बीच एक शर्टलेस फाइट सीक्वेंस भी दिखाया जाएगा. इसे पहले 12 सितंबर को सुदीप की फिल्म पहलवान रिलीज हुई है और इस फिल्म का एक शो देखने के लिए सलमान खान के पिता सलीम खान और उनके भाई सोहेल खान भी पहुंचे हैं.

सुदीप की फिल्म पहलवान को कुल 9 भाषाओं में रिलीज किया है. अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान और भाई सोहेल खान जब पहलवान देखने के लिए पहुंचे तो सुदीप की खुशी का इस दौरान ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने ट्विटर पर 2 तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि, ''बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि हमारे प्यारे सलीम साहब... लेजेंडरी राइटर और मेरे भाई सोहेल फिल्म देखने आए."

बता दें कि दबंग 3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान और किच्चा की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो चुकी है. सुदीप अक्सर ही सलमान खान के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. आपको यह भी बता दें कि पहलवान फिल्म में किच्चा के साथ ही सुनील शेट्टी, आकांक्षा सिंह और कबीर दुहान भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. दबंग 3 की बात की जाए तो इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज किया जाएगा. 

 

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

शंकुन्तला देवी की बायोपिक के लिए तैयार हुई विद्या, देखें उनका पहला लुक

बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती का हुआ निधन, 54 की उम्र में कहा अलविदा

वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -