Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म
Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय की आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' इन दिनों काफी चर्चा में है. मेकर्स इसकी चर्चा को बनाये रखने के लिए लगतार पोस्टर शेयर करते जा रहे हैं. इस फिल्म का एक और नया पोस्टर सामने आया है. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है. ये फिल्म का तीसरा पोस्टर है जिसे देखकर आपकी भी उत्सुकता बढ़ जाएगी. 

राजकुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'इस दिवाली, फूटेगा पटाखा, और होगा इंडिया का जुगाड़ का धमाका! तीन दिन फिल्म का ट्रेलर आएगा'. यानि दिवाली पर रिलीज़ होगी जिसकी डेट अभी तक सामने नहीं आई है. बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली मौनी रॉय पहली बार राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म के बारे में निर्माता दिनेश विजान ने कहा था कि 'मेड इन चाइना' से प्यार का कारण उसके किरदार हैं! सभी एक दूसरे के लिए आसानी से तैयार हो जाते हैं. 

उनके अनुसार, जब सभी से स्क्रिप्ट पर बात की गई तो वे तुरंत ही तैयार हो गए. इसलिए ये फिल्म उनके लिए खास है. दो दिन पहले भी राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. बता दें कि फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट

देखें Made In China का मज़ेदार मोशन पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -