आज रिलीज होगा गाना 'हम तेरे प्रेम-पुजारी', सामने आया पहला पोस्टर
आज रिलीज होगा गाना 'हम तेरे प्रेम-पुजारी', सामने आया पहला पोस्टर
Share:

सुशांत सिंह की नेटफिल्कस पर आने वाली फिल्म ड्राइव का गाना प्रेम पुजारी आज यानी 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. बीते कल इस गाने का पहला लुक सामने आया है. आप देख सकते हैं इस नए पोस्टर को जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस पोस्टर में जैकलीन सिल्वर साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत भी सिल्वर कुर्ता में नजर आ रहे हैं. ये गाना एक काफी धमाकेदार होने वाला है. इसी के साथ जैकलीन ने इस पोस्टर को शेयर कर इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि he song of this shaadi season is out tomorrow.

इसका मतलब है कि शादी सीजन में गाने की रिलीज होना यानी की इस गाने को शादी में बजा कर आप खूब डांस कर सकते हैं. वैसे आज ये गाना रिलीज होगा जिसके लिए फैन्स बीते कल से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको याद हो इससे पहले भी फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जो लोगों को खूब पसंद आया. वहीं उस ट्रेलर में सुशांत सिंह का हैंडसम लुक देखने को मिला था और ट्रेलर में कार और बाइक का खूब देखने को मिला था. खबरों के मुताबिक फिल्म ड्राइव 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस सुशांत सिंह राजपूत पंकज त्रिपाठी, सपना पब्बी, विभा छिबर और विक्रमजीत और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं सोशल मीडिया पर तो फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और खबरों के अनुसार यह फिल्म बहुत धमाकेदार होने वाली है.

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -