कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने
कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इसी वर्ष क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है और इसके पोस्टर्स लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. मंगलवार को सलमान खान ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर का लुक सामने आया है. फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होगा और आज से सोशल मीडिया पर हैश टैग #Dabangg3TrailerOutTomorrow ट्रेंड कर रहा है.

सई की ये पहली फिल्म है और सलमान खान ने पोस्टर के साथ ही इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. मोशन पोस्टर में सलमान सई की फोटो देखते हुए कहते हैं कि "ई है हमरी बेबी खुशी, इसकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते हैं." बॉलीवुड के गॉडफादर माने जाने वाले सलमान खान अब तक कई लोगों को मौका दे चुके हैं और अब वह सई मांजरेकर को अपनी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर  दबंग सीरीज के तीसरे पार्ट से लॉन्च कर रहे हैं.

सई के पोस्टर पर लोगों का रिस्पॉन्स अच्छा है. एक यूजर ने लिखा कि, "वो भारतीय सिनेमा में बहुत-बहुत आगे जाएंगी. 20 दिसंबर के बाद तमाम बड़े निर्माताओं की निगाहें उस पर होंगी." सलमान खान की दबंग 3 से लगभग सभी मुख्य कलाकारों के लुक सामने आ चुके हैं. फिल्म के प्रत्येक पार्ट में नया विलेन होता है और इस बार साउथ इंडियन एक्टर किच्चा सुदीप निगेटिव रोल निभाते करते नजर आएंगे.

लव यू दुल्हिन : मैथिली भाषा की फिल्म के लिए था बड़ा दिन, इस मामले में रचा इतिहास

Laal Kaptaan : पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़, वीकेंड से है बहुत उम्मीद

WAR Box Office : 16 वें दिन के कलेक्शन ने धूम को किया पीछे, अब इन फिल्मों की आ सकती है बारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -