नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां
नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां
Share:

इन दिनों इंटरनेट पर एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी हॉटनेस से आग लगा रही है. नोरा की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. फोटो में नोरा इतनी बोल्ड दिखाई दे रही है कि लोग इसे बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस नोरा के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. आप भी देखिए नोरा का यह बोल्ड और सेक्सी लुक. आगे पढ़े 

बीच कॉन्सर्ट में ही लिपलॉक करने लगे प्रियंका और निक, वायरल हो रहा वीडियो

अपनी एक लेटेस्ट फोटो नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह रेड कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही है. उन्होंने लेड कलर के ड्रेस के साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक भी लगाई है जो उनपर काफी सूट कर रही. नोरा के हाथ में माइक है और वह स्टेज परफॉर्म करती नजर आ रही है. अपने इस स्टाइलिश लुक से नोरा फतेही सभी को अट्रैक्ट कर रही है. यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

फिल्म कमांडो 3 का नया पोस्टर आया सामने, जानिए रिलीज डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा की कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हो. जैसे ही नोरा का कोई भी फोटो वीडियो सामने आता है तेजी से वायरल होने लगता है. हाल ही में उनका म्यूजिक एलब्म पेपेटा और पछताओगे को भी लोगों ने खूब पसंद किया. यूट्यूब पर इसे लाखों व्यूज मिले.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -