बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

गाजियाबाद: बॉलीवुड के नामी कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा कानूनी शिकंजे में फंसते दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के इस जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद की अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। उन पर 5 करोड़ लेकर लेने और फिर वापस नहीं चुकाने का इल्जाम लगा है। 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर इल्जाम है कि उन्होंने 'अमर मस्ट डाई' नाम की फिल्म बनाने के लिए राजनगर (गाजियाबाद) के निवासी सतेंद्र त्यागी से साल 2016 में 5 करोड़ रुपये निवेश करवाए, साथ ही वादा किया उन्हें पांच करोड़ लगाने पर 10 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। पीड़ित सतेंद्र का कहना है कि अब हालत यह है कि न तो उन्हें पांच करोड़ मिले और न ही 10 करोड़। उनका कहना है कि उनके पैसे उन्हें दिलवाए जाएं।

इस हेतु उन्होंने बॉलीवुड के विख्यात कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज करवाया। अब सिहानी गेट थाने में 2016 में दर्ज मुकदमे में एसीजेएम अष्टम की कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया है। अब वारंट जारी होने के बाद गाजियाबाद पुलिस को रेमो डिसूजा को अदालत में पेश करना होगा। आपको बता दें कि 2016 में गाजियाबाद के एक पुलिस स्टेशन में रेमो के विरुद्ध IPC के सेक्शन 420, 406, 386 के तहत FIR दर्ज कराई थी।

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

फिल्म कमांडो 3 का नया पोस्टर आया सामने, जानिए रिलीज डेट

कैटरीना कैफ के ब्रांड ‘के बाई कैटरीना’ के लिए इन स्टार ने दी शुभकामनाएं