सर्कस में नजर आएंगी जैकलीन, बांधे रोहित शेट्टी की तारीफों के पूल
सर्कस में नजर आएंगी जैकलीन, बांधे रोहित शेट्टी की तारीफों के पूल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा ही अपनी अदाओं के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। उनके उनकी बेहतरीन तस्वीरों के लिए पसंद किया जाता है। इसके अलावा वह अपनी एक्टिंग से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। अब इस समय वह फिल्म सर्कस में काम करने के लिए बेताब है। जी हाँ, डायरेक्टर रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह को लेकर फिल्म 'सर्कस' बनाने जा रहे हैं और इसी फिल्म में काम करने के लिए जैकलीन एक्साइटेड हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है, जिसमें रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। वैसे खबरें यह भी हैं कि जैकलीन जल्द ही 'सर्कस' की शूटिंग शुरू करेंगी। इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, 'ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हंसाए और अच्छा महसूस कराए। रोहित शेट्टी ऐसे व्यक्ति है जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

वैसे बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई, ऊटी और गोवा में की जाएगी। इस फिल्म को अगले साल विंटर सीजन में रिलीज किया जाने वाला है। वैसे जैकलीन फर्नांडिस के बारे में बात करें तो इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीते दिनों ही उनके 46 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं और इस मौके पर उन्होंने खास अंदाज में अपने फैन्स को शुक्रिया कहा।

सीतापुर में आग की चपेट में आई दो दुकानें, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

करवाचौथ पर नहीं लौटी पत्नी तो पति ने दे दी जान

बिहार चुनाव में खुनी खेल, निर्दलीय उम्मीदवार को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -