करवाचौथ पर नहीं लौटी पत्नी तो पति ने दे दी जान
करवाचौथ पर नहीं लौटी पत्नी तो पति ने दे दी जान
Share:

इंदौर: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक शख्‍स ने सिर्फ इसलिए जान दे दी क्योंकि उसकी पत्नी मायके से वापस नहीं आई। जी हाँ, करवा चौथ के दौरान पत्‍नी मायके से नहींं आई तो पत‍ि ने जहर खाकर जान दे दी है। यह मामला इंदौर का है। इंदौर में एक पति अपनी पत्नी का इंतज़ार कर रहा था लेकिन जब वह करवा चौथ पर भी नहीं आई तो उसने अपनी जान देकर सारा किस्सा ही खत्म कर दिया।

इस मामले में बताया जा रहा है कि पत्नी गुस्से में अपने मायके गई थी और पति ने सोचा था वह करवा चौथ के दिन लौट आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसी कारण पति ने सल्फास खाकर जान दे दी। खबरों के मुताबिक पत्नी को उसके मायके वाले ससुराल नहीं लौटने देना चाहते थे इसी के कारण तनाव में चल रहे पति को कुछ समझ नहीं आया और अंत में उसे केवल एक ही रास्ता दिखाई दिया जो था मौत। मृतक पति का नाम रंजीत पिता पप्पू बड़जात्या निवासी रूप नगर छोटा बांगड़दा है।

मृतक के पिता ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'अभी उसके 22 वर्षीय बेटे रंजीत की शादी को डेढ़ साल ही हुआ है और नवरात्र के पहले दिन बेटे की पत्नी ने उसके मायके वाले को फोन कर बुला लिया और जब उसके मायके वाले उसे ले गए तो उसी दौरान वो एरोड्रम थाना पहुंचे। वहां सास-ससुर ने रंजीत के खिलाफ एरोड्रम थाने पर पत्नी से मारपीट, शराबखोरी और अन्य युवती से अवैध संबंध की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी।' इस मामले में रंजीत ने अपनी पत्नी को वापस लाने की कोशिश की लेकिन जब वह नाकामयाब रहा तो उसने जान दे दी।

इंदौर में बाइक चोरों का भांडाफोड़ तीन हुए गिरफ्तार

इंदौर: मिनी ट्रक की चपेट में आया फार्मा कंपनी का सेल्स मैनेजर

ट्रक से ले जा रहे थे युवक का शव, पुलिस ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -