सीतापुर में आग की चपेट में आई दो दुकानें, लाखों का सामान जलकर ख़ाक
सीतापुर में आग की चपेट में आई दो दुकानें, लाखों का सामान जलकर ख़ाक
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कार व बाइक डेंटिंग की दुकानों में आग लगने की खबर सामने आई है. यहां भड़की आग ने दुकानों में खड़ी लगभग दर्जनभर वाहनों और सामान को अपनी चपेट में ले लिया. आग में लाखों रुपए का जलकर सामान खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया.

आग लगने की ये घटना शहर कोतवाली इलाके के स्टेशन रोड की है. यहां छोटी लाइन स्टेशन के लगभग छोटू व आसिफ की कार व बाइक डेंटिंग की दुकानें है. गुरुवार देर रात आग ने दोनों दुकानों को अपनी गिरफ्त में ले लिया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की गिरफ्त में आकर दर्जनभर गाड़ियां खाक हो गई. इतना ही नहीं आग ने बगल में रखी पान की गुमटी को भी आग ने चपेट में ले लिया. गनीमत रही कि इस घटना में जानहानि की खबर नहीं मिली है. 

इस आग के कारण दुकानदारों को लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय लोग दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात कह रहे हैं. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया. शहर कोतवाल टीपी सिंह ने बताया कि घटना की वजहों का अभी पता नहीं लग सका है.

अमेरिकी चुनावी लड़ाई के बीच सोने की कीमतों में आया उछाल, जानिए कीमत

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स 724 अंक चढ़ा, निफ्टी का रहा ये हाल

जैक मा के मुंह से निकला एक शब्द और हो गया ढाई लाख करोड़ का नुकसान, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -