जैकलीन को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हिट फिल्म के सीक्वल में आएगी नज़र
जैकलीन को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हिट फिल्म के सीक्वल में आएगी नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज़ की चर्चा उनकी एक्टिंग के साथ ही साथ उनकी खूबसूरती की वजह से भी होती रहती है. उनकी खूबसूरती के लिए उनके फैंस दीवाने हैं और उन्हें फिल्मो में देखकर तो जैसे उनके लिए क्रेजी हो जाते हैं. आपको याद होगा जैकलिन फर्नांडिज़ आखिरी बार बड़े पर्दे पर सलमान खान स्टारर ‘रेस 3’ में नज़र आयीं थीं. लेकिन फिल्म को दर्शकों ने खास पसंद नही किया था. दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों को भी कुछ खास पसंद नही आई थी. इसी तरह ये फिल्म फ्लॉप रही. लेकिन इसके बाद अब ये खबरें आ रही हैं कि वो अगली फिल्म में जल्दी ही नज़र आ सकती हैं.

जानकारी के अनुसार अब एक्ट्रेस जैकलीन के लिए खबर आ रही है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म को साईन किया है. ये फिल्म साल 2013 में आई मूवी चश्मे बद्दूर का दूसरा पार्ट होने वाला है. इस फिल्म के बारे में फ़िलहाल और तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आ सकती हैं. साथी ही बता दें, इस बार आने वाली फिल्म की निर्देशन की ज़िम्मेदारी ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक फरहाद सामजी  के कंधों पर हो सकती है. 

दरअसल, इस आने वाले प्रोजेक्ट के लिए फिल्म मेकर्स ने स्क्रिप्ट तो पसंद कर ली है. अब इस आने वाली फिल्म के मेल लीड की कास्टिंग की जाएगी. आपको बता दें कि आने वाले कुछ महीनों में ये फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. इस फिल्म के पहले पार्ट में डायलॉग फरहाद ने ही अपने भाई के साथ मिलकर लिखे थे. अगर अभिनेत्री जैकलीन इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं तो वाकई उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर होने वाली है.

'गली बॉय' के सपोर्टिव रोल ने जीता दर्शकों का दिल, अब सोलो कर सकते हैं काम

भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -