भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल
भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अब अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी पहली दो फिल्मों से उन्होंने काफी धमाल मचा दिया है जिसके बाद से बस उनकी ही चर्चा हो रही है. सारा अली खान बॉलिवुड के फेवरिट स्टार किड्स में से एक हैं. डेब्यू से पहले ही वो चर्चा में आ गई थी. लेकिन इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा उनका एक वीडियो आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं जो काफी वायरल हो रहा है. 

सारा का सामना अक्सर पपराजी से होता है और वह उन्हें अच्छी तरह से पोज देती हैं, इतना ही नहीं वह फैंस का दिल भी नहीं तोड़तीं. हाल ही में जिम के बाहर उन्होंने फटॉग्रफर्स और फैंस को पोज दिए. इसके बाद वह शाम के वक्त साइकल लेकर सड़क पर निकलीं और मजेदार बात है कि यहां भी उनका सामना फोटोग्राफर से हुआ. ऐसे में मीडिया उन्हें कैसे छोड़ देगी ये तो सोचने वाली बात है. आइये आपको बता देते हैं इनसे जुड़ा एक वीडियो हम आपको बताने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Woah #saraalikhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मीडिया से इंटरेक्शन के बाद सारा अली खान उन्हें देखकर हंसकर बोलीं, यहां भी आ गए आप. इसी बीच उनका एक फैन पहुंच गया और सारा ने उसको पोज दिया. दरअसल साइकल से सारा और उनके भाई इब्राहिम फन राइड पर निकले थे. इसके अलावा आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी फिल्मों और डेटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

 

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

आग की तरह फ़ैल रहा दिशा पटानी का ये एक्शन वीडियो, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया

ब्लैक ड्रेस में कृति ने दिए सेक्सी पोज़, आग की तरह फैली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -