'गली बॉय' के सपोर्टिव रोल ने जीता दर्शकों का दिल, अब सोलो कर सकते हैं काम
'गली बॉय' के सपोर्टिव रोल ने जीता दर्शकों का दिल, अब सोलो कर सकते हैं काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. मुंबई के एक गली बॉय की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और रणवीर की एक्टिंग ने सभी का दिल  जीत लिया है. इसके अलावा आलिया भट्ट भी कुछ कम नहीं हैं. दोनों ने ही इस फिल्म में  ज़बरदस्त परफॉर्म किया है और इसी के चलते फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है. वहीँ एक और करैक्टर है जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. यह करैक्टर है एमसी शेर का जिसे एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने निभाया है. इस करैक्टर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धांत ने भले ही फिल्म में साइड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया है लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों और फैन्स पर ज़बरदस्त छाप छोड़ी है. वहीं, इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी गली बॉय में सिद्धांत के काम की तारीफ की है. इससे यही लगता है कि जल्दी ही वो अपनी फिल्मों में लीड रोल में नज़र आ सकते हैं. इसी के साथ ही अब ख़बरें हैं कि, एक्सेल एंटरटेनमेंट जल्द ही सिद्धांत को बतौर सोलो हीरो प्रोजेक्ट कर सकता है. सिद्धांत इससे पहले, वेब सीरीज, इनसाइड एज में नज़र आ चुके हैं, जहां भी उनके काम की खासी सराहना हुई थी. अब देखना होगा कौनसी फिल्म मिलती है उन्हें और कौनसी फिल्म में सोलो काम करते हैं. 

फिल्म के बारे में बता दें, हफ्ते भर में ही 100 करोड़ की कमाई कर डाली है.फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त परफॉर्म कर रही है. रिलीज के 8 दिनों के अन्दर ही गली बॉय ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर एक्सेल फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है.

आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -