मिलिंद सोमन गोवा में एन्जॉय कर रहे है हॉलिडे, साझा किया ये अद्भुत वीडियो
मिलिंद सोमन गोवा में एन्जॉय कर रहे है हॉलिडे, साझा किया ये अद्भुत वीडियो
Share:

फिल्म निर्माता और फिटनेस प्रमोटर, भारतीय सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिन के पहले की तस्वीरें, वीडियो साझा किए। सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ गोवा की यात्रा की। मॉडल से अभिनेता बने, जो एक फिटनेस उत्साही हैं, ने अपनी छुट्टी से खुद की तस्वीरों का एक सेट व्यक्त किया कि वह फिर से यात्रा करने में सक्षम होने के लिए कितना खुश है।

वही पहली तस्वीर में मिलिंद सोमन को धूप में टहलते हुए देखा जा सकता है जबकि दूसरे में उन्हें बीच पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। मिलिंद ने अंकिता द्वारा उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर क्लिक की गई तस्वीरों को साझा किया - वह बुधवार को 55 साल के हो जाएंगे। उन्होंने लिखा: "#TravelTuesday ... फिर से यात्रा करने के लिए इतना अच्छा! अवकाश का समय, और गोवा हमेशा अच्छा होता है, यहाँ कोई फर्क नहीं पड़ता ...।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Walking into autumn ???? . . . #reelitfeelit #reelsinstagram #autumnvibes???? #newj

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर हाल ही में अमेरिका में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी संबंधित छुट्टियों की डायरी को खुद की शानदार तस्वीरों के साथ अपडेट किया। "एक और मुद्रा, एक और समुद्र तट! यह अमेरिका के पूर्वी तट पर शरद ऋतु है लेकिन आज पूरे दिन सिर्फ धूप थी। यहां तक कि सबसे सुंदर और लोकप्रिय समुद्र तट नंगे और निर्जन हैं, बस मैं और अंकिता, मील के लिए कोई अन्य व्यक्ति नहीं है ... सिवाय इसके कि किसने यह तस्वीर ली। यह सैंडी हुक बीच है, एक संकरा प्रायद्वीप है, जिसमें बहुत सारे सीगल हैं, और दोनों तरफ न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी के दृश्य हैं" मिलिंद ने एक पोस्ट को कैप्शन दिया।

'नो टाइम टू डाई' को हो रही है करोड़ों की हानि, ये है वजह

निक जोनास को आ रही है पत्नी प्रियंका की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

Sacha Baron Cohen ने चर्च ऑफ वुमन को $100K किए दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -