'नो टाइम टू डाई' को हो रही है करोड़ों की हानि, ये है वजह
'नो टाइम टू डाई' को हो रही है करोड़ों की हानि, ये है वजह
Share:

डेनियल क्रेग स्टारर जेम्स बॉन्ड की मूवी 'नो टाइम टू डाई' पर COVID-19 वायरस का प्रभाव पड़ा। ये मूवी अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी किन्तु COVID-19 के कारण मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़कर अब अप्रैल 2021 कर दी गई है। वहीं मूवी से सबंधित कई बातें भी अब सामने आ रही हैं। मूवी के ओटीटी पर रिलीज होने की भी चर्चा चल रही हैं। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हो सकी हैं।

वही अब हाल ही में जानकारी मिल रही हैं कि जेम्स बॉन्ड की मूवी नो टाइम टू डाई पर रिलीज न हो पाने के कारण प्रत्येक माह लगभग 7.5 करोड़ रुपये ब्याज बढ़ रहा है। दरअसल देरी की वजह से लागतों में बढ़ोतरी हो रही है तथा जब तक फिल्म रिलीज होकर कमाई आरम्भ नहीं करती, तब तक एमजीएम अपने ऋण का पेमेंट करने की स्थिति में नहीं है। जिसके कारण शायद मूवी को ओटीटी पर रिलीज करने की बातें भी सामने आ रही हैं।

आपको बता दें कि मूवी के निर्माता भी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हैं, बशर्ते कोई इसके लिए बड़ा पेमेंट करने को तैयार हो। 25 करोड़ डॉलर में बनी मूवी ‘नो टाइम टू डाई’ को ओटीटी के लिए क्रय करने के लिए लगभग 600 मिलियन यूएसडी डॉलर चुकाने होंगे। इतनी अधिक राशि होने के बाद भी कुछ प्लेटफॉर्म्स ने इसमें रुचि भी दिखाई है। गौरतलब है कि इस मूवी को कैरी फुकुनागा डायरेक्ट कर रहे हैं। जेम्स बॉन्ड की मूवीज में बॉन्ड गर्ल भी बहुत सुर्खियां बटोरती है। नो टाइम टू डाय में अना दे अर्मस, बॉन्ड गर्ल बनेंगी तो वहीं ऑस्कर विजेता एक्टर रामी मालेक, विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त दाली बेनसाला तथा लैशना लिंच भी मुख्य रोल में दिखाई आएंगे।

निक जोनास को आ रही है पत्नी प्रियंका की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

Sacha Baron Cohen ने चर्च ऑफ वुमन को $100K किए दान

सेलेना गोमेज़ की इस तवीर को देखते ही उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -