लामर ओडोम और सबरीना पर्र ने अपने रिलेशन को लेकर की चौंकाने वाली घोषणा
लामर ओडोम और सबरीना पर्र ने अपने रिलेशन को लेकर की चौंकाने वाली घोषणा
Share:

लोकप्रिय युगल लैमर ओडोम और सबरीना पार्र अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में दिलचस्प बातों के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अब, वे एक दिल दहला देने वाले कारण के बारे में चर्चा कर रहे हैं। लामर के पूर्व मंगेतर सबरीना पार ने घोषणा की है कि वे अब सगाई नहीं कर रहे हैं। उसने 4 नवंबर को एक इंस्टाग्राम स्टोरी में रहस्योद्घाटन किया, जिसमें लिखा था कि उसने उससे अलग होने के लिए "कठिन निर्णय" किया था, यह कहते हुए कि वह अपने और अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा निर्णय बताया।

एक वेबसाइट से बात करते हुए, सबरीना ने कहा, "लैमर के पास कुछ चीजें हैं जो उन्हें अकेले ही काम करना पड़ता है" और वह "अब वह अपनी तरफ से सक्षम नहीं है, जबकि वह उस मदद की तलाश करती है, जिसकी उसे सख्त जरूरत है।"

एकतरफा के लिए, युगल लैमर ओडोम और सबरीना पार्र ने अगस्त 2019 में डेटिंग शुरू कर दी, और लॉस एंजिल्स के पूर्व लेकर्स स्टार ने लगभग एक साल पहले 11 नवंबर, 2019 को चार महीने की सुपर पीडीए भरी डेटिंग के बाद इस सवाल को पॉप किया। लैमर ने घोषणा की कि वे सबरीना के इंस्टाग्राम पिक्चर्स में 2 अगस्त, 2019 को पहली बार कैप्शन के साथ कह रहे हैं, "हमारे पास जो कुछ भी है, वह उससे ज्यादा है ... @getuptoparr।" ठीक एक हफ्ते बाद लामर पहले से ही सार्वजनिक रूप से अपने प्यार की घोषणा कर रहा था। 

मिलिंद सोमन गोवा में एन्जॉय कर रहे है हॉलिडे, साझा किया ये अद्भुत वीडियो

'नो टाइम टू डाई' को हो रही है करोड़ों की हानि, ये है वजह

निक जोनास को आ रही है पत्नी प्रियंका की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -