जबलपुर: सड़क पर तलवार-रॉड-चाकू से हुआ खूनी खेल, 1 की हत्या और 7 गंभीर
जबलपुर: सड़क पर तलवार-रॉड-चाकू से हुआ खूनी खेल, 1 की हत्या और 7 गंभीर
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में आए दिन अपराध बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ लॉकडाउन की सख्ती के बीच बदमाशों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हाे गया। जी दरअसल बदमाशों में दो थाना क्षेत्रों में घंटों विवाद होता रहा। बताया जा रहा है तिलवारा क्षेत्र से शुरू हुआ मारपीट का मामला बलवा के साथ था और यह प्रकरण देर रात गढ़ा में खूनी खेल बन गया। इस दौरान दोनों पक्ष के बदमाशों ने एक-दूसरे पर तलवार, रॉड, चाकू व लाठी-डंडे से वार किया। इस घटना में 18 साल के एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है गढ़ा क्षेत्र के गौतम मढ़िया के पास रहने वाले चक्रवर्ती और सड़क के दूसरी ओर रहने वाले सौरभ ठाकुर के बीच लॉकडाउन से रंजिश चल रही है। हुआ यूँ कि सौरभ ठाकुर साउंड बॉक्स तेज आवाज में बजाता था और इसी बात को लेकर उनके बीच कई बार कहासुनी और विवाद हो चुका है। ऐसे में बीते रविवार को रात लगभग 8।45 गौतम मढ़िया निवासी सौरभ ठाकुर (22) अपने दोस्त आकाश पटेल व राहुल ठाकुर के साथ एक बाइक से तिलवारा नर्मदा दर्शन करने के लिए निकला था।

इसी बीच सौरभ ठाकुर के कृत्यों से परेशान चक्रवर्ती परिवार के नितिन चक्रवर्ती, करन चक्रवर्ती, सचिन चक्रवर्ती और अन्य तीन-चार लड़कों ने शनि मंदिर के पास सौरभ ठाकुर और उसके दोस्तों को रोक लिया। इस दौरान सभी आरोपी लाठी, डंडे, लोहे की रॉड से लैस थे। इस बीच नितिन चक्रवर्ती के इशारे पर सभी ने मिलकर सौरभ ठाकुर और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। इस बीच तीनों ने खेतों में दौड़कर जान बचाई और जाकर तिलवाराघाट के भाऊ आश्रम में छिप गए। उसके बाद आरोपियों ने सौरभ ठाकुर की बाइक में तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। कुछ दिन बाद तिलवारा थाने से सौरभ ठाकुर सहित दोस्त विवेक झारिया और अन्य सीधे गौतम मढ़िया चक्रवर्ती परिवार को सबक सिखाने पहुंचे।

इस बीच सभी लाठी, तलवार, डंडे, बेसबॉल व चाकू से लैस होकर रात लगभग 10:40 बजे गौतम जी की मढ़िया परम मैरेज गार्डन नउआ नाला के पास पहुंचे। यहां चक्रवर्ती परिवार भी तैयार बैठा था। उसके बाद दोनों पक्षाें में लड़ाई हुई। जैसे ही इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली पुलिस देर रात आरोपियों की धरपकड़ में जुटी रहीं।

कोरोना से जूझ रहे राम रहीम से मिलने अस्पताल पहुंची हनीप्रीत, बनवाया अटेंडेंट का कार्ड

8 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर मेें मिली लाश

वूहान लैब में बदले गए 1000 से अधिक जानवरों के जीन, यहीं से फैला कोरोना - ब्रिटिश पत्रकार का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -